पटना के लड़के ने अमिताभ बच्चन को सिखाई सही हिंदी, बोले- आगे से करूंगा सुधार

Anurag Gupta1, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 12:17 PM IST
  • अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक पेज पर बिहार के युवक से मांगी माफी. असल में बच्चन साहब ने ‘दशहरा’ को ‘दशहेरा’ लिख दिया था. युवक ने उन्हें खुदा गवाह फिल्म की याद भी दिलाई और कहा कि अपनी वर्तनी पर ध्यान दीजिए. बच्चन साहब ने जवाब में लिखा गलती के लिए क्षमाप्रार्थी हूं, आगे सुधार करूंगा.
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

पटना. अमिताभ बच्चन को अपकी गलती पर बिहार के एक युवक से माफी मांगनी पड़ी. असल में अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट में ‘दशहरा’ और ‘पेशेवर’ गलत लिखा था. जिस पर पटना के मालसलामी नंदगोला में रहने वाले राजेश कुमार ने अमिताभ बच्चन को गलती बताई. राजेश कुमार और अमिताभ बच्चन की चैट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें अमिताभ बच्चन जवाब में आभार प्रकट करते हुए अपनी की गई गलती पर माफी मांग रहे हैं. उन्होंने कहा है कि गलती के लिए क्षमाप्रार्थी हूं, आगे सुधार करूंगा.

राजेश कुमार ने मुताबित कि अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया फेसबुक पोस्ट संख्या 3092 पर ‘दशहरा’ को ‘दशहेरा’ लिखा था. इसी क्रम में राजेश ने अमिताभ बच्चन की गलती बताते हुए कमेंट में लिखा कि दशानन की हार से बना ‘दशहरा’ न कि ‘दशहेरा’. राजेश ने बच्चन साहब को उनकी एक और गलती याद दिलाई कहा कि आप फिल्म खुदा गवाह के एक सीन में पेशेवर मुजरिम की जगह पेशावर मुजरिम बोलते दिखे हैं. राजेश ने कहा कमर्शियल ऐड की तो छोड़िए, वर्तनी को लेकर मेटीक्यूलस रहिए. जिस पर बच्चन साहब ने हैंड फोल्डेड इमोजी के साथ माफी मांगते हुए आभार प्रकट किया है. बच्चन साहब ने लिखा कि जो गलत हुआ उसके लिए क्षमाप्रार्थी हूँ आगे से सुधार करूँगा. मेरी गलतियों पर प्रकाश डालने के लिए शुक्रिया.

जीतन राम मांझी की PM मोदी से मांग- कश्मीर को सुधारने की जिम्मेदारी बिहारियों पर छोड़ दें

बच्चन साहब अपने सोशल मीडिया फेसबुक पेज पर काफी एक्टिव दिखते हैं. उसमें काफी अपडेट देते रहते है. उसमें अपने मन की बात भी लिखकर अपनी मौजूदगी अपने फैंस के बीच में दर्ज करते रहते हैं. अपने जीवन के मजेदार किस्से भी अपने फैंस के साथ साझा करते हैं. अक्सर मौका मिलने पर अपने फैंस के जवाब भी देते हुए दिखाई पड़ते हैं. उनके फेसबुक पेज से उनके काफी फैंस जुड़े हुए हैं अक्सर करके उनके फैंस उनसे सवाल करते नजर आते हैं.

अन्य खबरें