सनी लियोनी के गाना मधुबन पर विवाद, हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप

Atul Gupta, Last updated: Wed, 22nd Dec 2021, 10:06 PM IST
  • सनी लियोनी का नया गाना मधुबन रिलीज होते ही विवादों में आ गया है. लोग सोशल मीडिया पर सनी लियोनी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. सनी लियोनी पर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप है.
सनी लियोनी का नया गाना मधुबन विवादों में आया (फोटो- सोशल मीडिया)

जयपुर: बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी विवादों में घिर गई हैं. सनी लियोनी पर हिंदू धर्म की भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा है. सोशल मीडिया पर राइट विंग ग्रुप ने सनी लियोनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मामला 22 दिसंबर को रिलीज सनी लियोनी के नए गाने को लेकर है. सोशल मीडिया पर सनी लियोनी को इस गाने को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल सनी लियोनी ने गाना रिलीज होने के बाद ट्विटर पर फैंस से पूछा था कि उन्हें ये गाना कैसा लगा? इनसे बाद हेटर्स के कमेंट आने शुरू हुए. सनी लियोनी पर हेटर्स ने जमकर कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लिरिक्स पर इतना बेहूदा डांस कर सनी लियोनी ने हमारी भावनाओं को आहत किया है. एक यूजर ने लिखा सनी लियोनी तुम्हें शर्म आनी चाहिए- राधिका डांसर नहीं बल्कि भगवान कृष्ण की भक्त थीं और मधुबन एक शांति की जगह है. उन्होंने आगे लिखा कि मधुबन में राधिका ऐसे डांस नहीं करती थी. शर्मनाक लिरिक्स.

एक और यूजर ने लिखा कि एक नंबर की वाहियात पर्फॉर्मेंस है. एक और यूजर ने लिखा कि इस गंदगी को बेचने की बजाय भगवान कृष्ण और राधा की पूजा करना सीखो. एक और यूजर ने लिखा कि आप लोगों ने हिंदू धर्म का मजाक बनाकर रख दिया है. सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोगों ने सनी लियोनी के इस गाने पर आपत्ति जताते हुए उनकी निंदा की है. सनी लियोनी के गाने का नाम मधुबन है जो वृंदावन का पवित्र तीर्थ स्थल है जहां कहा जाता था कि मधुबन में भगवान कृष्ण और राधा रासलीला रचाते थे.

अन्य खबरें