मांझी ने CM नीतीश से की एक और MLC सीट की मांग

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 5:11 PM IST
  • हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा यानि हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने CM नीतीश से एक बार फिर से एक MLC सीट की मांग की है. मांझी ने उम्मीद जताई है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार उनकी MLC सीट की मांग पर विचार करेंगे.
मांझी ने की सीएम से एक और सीट की मांग

पटना: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा यानि हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने CM नीतीश से एक बार फिर से एक MLC सीट की मांग की है. मांझी ने उम्मीद जताई है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार उनकी MLC सीट की मांग पर विचार करेंगे. मांझी ने कहा है कि राज्यपाल के नॉमिनेशन से भरी जाने वाली एक सीट उन्हें मिलनी चाहिए. अब मांझी की नज़रें नीतीश कुमार के फैसले पर टिकी हुई हैं.

अभी हाल ही में हुए मंत्रिमंडल विस्तार से कुछ दिन पहले भी मांझी ने नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने एक और मंत्री के अलावा विधान परिषद सीट की मांग की थी. मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मांझी की मांग पूरी नहीं हुई थी.

LJP में उठे बगावत के सुर, 5 दर्जन नेता थाम सकते हैं JDU का हाथ

आपको बता दें कि जीतन राम मांझी आज से दो दिन के पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं. इस दौरान वे कोलकाता में पश्चिम बंगाल चुनाव पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कृष्णा सिंह और अन्य नेताओं के साथ विचार मंथन करेंगे.

तेजस्वी ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा- 63 घोटाले क्या भूतों ने किए

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि पश्चिम बंगाल में किस पार्टी के साथ गठबंधन किया जाएगा और कितनी सीटों पर पार्टी अपने प्रत्याशी उतारेगी, इस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी को फैसला करना है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें