पटना

नोट्स के बहाने 13 साल की छात्रा को घर ले गया, फिर सीनियर व उसके चाचा ने किया रेप

Smart News Team, Last updated: 14/06/2020 09:38 AM IST
  • नोट्स देने के बहाने 13 साल की छात्रा के साथ दरिंदगी की गई है। दरअसल, 13 साल की छात्रा से उसी के स्कूल में पढ़ने वाले एक क्लास सीनियर छात्र और उसके चाचा ने दुष्कर्म किया।
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोरोना संकट के बीच बिहार की राजधानी पटना से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। नोट्स देने के बहाने 13 साल की छात्रा के साथ दरिंदगी की गई है। दरअसल, 13 साल की छात्रा से उसी के स्कूल में पढ़ने वाले एक क्लास सीनियर छात्र और उसके चाचा ने दुष्कर्म किया। घटना पुनपुन इलाके में बीते दो जून को हुई, जिसकी एफआईआर इसी महीने की 10 तारीख को राजीवनगर थाने में दर्ज कराई गई है।

दरअसल, नोट्स देने के बहाने छात्रा को उसी के साथी ने बुला लिया, फिर घूमाने के लिए अपने साथ पुनपुन स्थित चाचा के घर ले गया। यहां छात्रा को जबरन रोक लिया। इसके बाद छात्रा के साथ पहले छात्र और फिर उसके चाचा ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। पहले तो पीड़िता चुप रही मगर, बाद में पीड़िता के बयान पर छात्र और उसके चाचा के ऊपर राजीवनगर थाने में केस दर्ज किया गया है। अब तक दोनों फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। आरोपी छात्र दानापुर के गोलारोड का रहने वाला है।

प्लानिंग के साथ रेप 

छात्र और उसके चाचा ने छात्रा का रेप करने को लेकर उसने पहले से ही पूरी प्लानिंग थी। छात्र साजिश के तहत उसे घूमाने के बहाने पुनपुन ले गया। इसके बाद दोनों रातभर उसी जगह रहे। छात्र के चाचा को भी पहले से सभी बात की जानकारी थी। इस कारण छात्र के चाचा ने भी उसके साथ रेप किया। इधर, जब देर रात तक छात्रा वापस नहीं लौटी तो उसके परिजनों को शक हुआ। परिजनों ने खोजबीन शुरू की। उस नंबर का पता लगाया गया, जिससे छात्रा बात करती थी। इसके बाद घरवालों ने छात्र के परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, छात्र के परिजन आनन-फानन में छात्रा को लेकर पटना पहुंचे।

धमकी देता रहा छात्र

इस बीच छात्र ने छात्रा को दोबारा कॉल किया और उसे धमकी देने लगा। इसके बाद सहमी हुई छात्रा अपने परिजनों को उस रोज खुद के साथ रेप होने की जानकारी दी। परिजनों ने फौरन पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। छात्रा के बयान पर केस दर्ज कराया गया। राजीवनगर थाने की पुलिस के मुताबिक, छात्रा की मेडिकल जांच करा दी गई है। इसके अलावा पुलिस ने उसका बयान भी दर्ज करा दिया है। आगे की कानूनी कारवाई जारी है।

नोट्स देने के बहाने करता था बात

नोट्स देने के बहाने अक्सर आरोपित छात्र छात्रा से बात करता था। उसने कई बार उसे कॉल किया था। पुलिस के मुताबिक जब छात्र की मां फोन उठाती थी तो वह नोट्स के बारे में बात करने का बहाना बना दिया करता था। काफी दिनों से दोनों बात कर रहे थे, जिसका फायदा उठाकर छात्र छात्रा को बहला-फुसलाकर बाहर ले गया।

अन्य खबरें