पटना

पटना: गैराज मालिक ने बहला-फुसलाकर किया लड़की से रेप, फिर जान से मारने की दी धमकी

Smart News Team, Last updated: 27/06/2020 09:10 AM IST
  • आरोपी ने लड़की को बहला-फुसलाकर यारपुर ले गया और उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं, आरोपी ने किशोरी को मुंह नहीं खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी।
Rape victim (File Photo)

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। पटना के दारोगा राय पथ स्थित अधेड़ उम्र के गैराज मालिक डोमन यादव ने 13 साल की लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने लड़की को बहला-फुसलाकर यारपुर ले गया और उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं, आरोपी ने किशोरी को मुंह नहीं खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

हालांकि, बावजूद इसके गुरुवार की देर रात पीड़िता कोतवाली पहुंची और आरोपी के खिलाफ रेप समेत पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया। मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस ने रात में ही छापेमारी कर आरोपी गैराज मालिक को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उसे कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। जहां से न्यायिक हिरासत में आरोपित को जेल भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि रेप की शिकार लड़की बेहद गरीब परिवार से आती है और दारोगा राय पथ क्षेत्र में झोपड़पट्टी में रहती है। पीड़ित लड़की के अनुसार, आरोपी गैराज मालिक डोमन यादव भी दारोगा राय पथ में ही रहता है। बुधवार की रात आरोपी उसे बहला-फुसला कर यारपुर ले गया। इसके बाद जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। वह चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन आरोपी नहीं माना।

घटना के बाद बदहवाश हाल में पीड़िता किसी तरह घर आयी। आरोपी द्वारा दी गई धमकी के डर से वह रातभर दर्द से कराहती रही। अगले दिन गुरुवार की देर दोपहर बाद जब उसके पेट में तेज दर्द होने लगा तो उसने आपबीती घरवालों को बताई। देर रात पीड़िता को लेकर परिजन कोतवाली पहुंचे और लिखित आवेदन देकर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कराया।

पीड़िता का कराया जाएगा बयान

कोतवाली प्रभारी रमाशंकर सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल और 164 का बयान दर्ज कराकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

अन्य खबरें