रात में प्रेमिका से मिलने गए लड़के की मिली लाश, लड़की और उसका भाई अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:49 PM IST
पटना में एक प्रेमिका को प्रेमी के मर्डर के आरोप में अरेस्ट किया गया है. शनिवार की रात को लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया था जिसके बाद उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने लड़की और उसके भाई को अरेस्ट कर लिया है और उनके पिता की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है.
पटना में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या कर दी गई.

पटना. बिहार की राजधानी पटना में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है जिसमें युवक की प्रेमिका और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. बहादुरपुर थाना क्षेत्र के न्यू अजीमाबाद कॉलोनी में रविवार को एक युवक का गर्दन कटा शव मिला था जिसकी जानकारी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई थी. 

मृत युवक के परिवार ने प्रेमिका और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया था. सोमवार को मृतक के परिवार ने हत्यारों के लिए फांसी की मांग करते हुए थाने का घेराव किया. पुलिस ने घटना स्थल पर छानबीन के दौरान हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने लड़की और उसके भाई को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस उनके पिता की तलाश के लिए कई जगह छापेमारी भी कर रही है. 

प्रेमी मर्डर: पार्सल डिलीवरी से दोस्ती, प्रेमिका के भाई ने दी थी मर्डर की धमकी

मृतक की पहचान संदलपुर के अंशु कुमार के रूप में हुई थी. अंशु पड़ोस में रहने वाली लड़की के साथ प्यार में था. शनिवार की रात को अंशु की गर्लफ्रेंड ने उसे मिलने के लिए घर बुलाया था. जिसके बाद वह अपने घर नहीं लौटा था.  

प्रेमी के मर्डर में प्रेमिका और उसका भाई अरेस्ट, परिजनों का थाने पर हंगामा

रविवार की सुबह अंशु का शव न्यू अजीमाबाद कॉलोनी से बरामद किया गया. अंशु के परिजनों ने लड़की और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया था. जिसके बाद पुलिस ने लड़की और उसके भाई की तलाश शुरू कर दी थी. सोमवार को दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है. जानाकारी के मुताबिक अंशु के दोस्त ने बताया था कि लड़की का भाई अंशु को कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका था.

प्यार में धोखा! प्रेमिका ने प्रेमी को नशा मुक्ति केंद्र में बनाया बंधक, जानें क्यों

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें