नए साल के जश्न में डूबेगा पटना, विदेशी डांसरों के साथ भोजपुरी स्टार लगाएंगी ठुमके

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 27th Dec 2021, 3:16 PM IST
  • पटना में नए साल 2022 के स्वागत की तैयारी जोरों से चल चल रही है. कोरोना Omicron के खतरे के बीच पटनावासी न्यू ईयर का वेलकम रशियन बेली डांसर और भोजपुरी फिल्म की सुपरस्टार रानी चटर्जी के ठुमको के साथ करेंगे. 
नए साल के जश्न में डूबेगा पटना,विदेशी डांसरों के साथ भोजपुरी स्टार लगाएंगी ठुमके

पटना. बिहार की राजधानी पटना में नए साल 2022 के स्वागत की तैयारी जोरों से चल रही है. कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच शहरवासी नए साल का स्वागत बेली डांसरों और भोजपुरी फिल्म की सुपरस्टार रानी चटर्जी के ठुमको के साथ करेंगे. पटना के सभी होटलों और रेस्टोरेंट में डीजे नाइट और नाच गाने की परफॉर्मेंस को लेकर तैयारी कर ली गई है.

शहर में नए साल का स्वागत गर्मजोशी के साथ किया जा रहा है. न्यू ईयर के लिए रंगीन पार्टियों की तैयारी शुरू हो गई है. तमाम बड़े होटल-पब-कैफे के साथ फार्म हाउस, आउटर की कालोनियों में बड़ी पार्टियां आयोजित होने की तैयारी पूरी हो गई है. एक्जीबिशन रोड स्थित होटल गार्गी ग्रैंड के सेल्स निदेशक राकेश कुमार के मुताबिक इस बार भोजपुरी सिने तारिका के साथ-साथ पटना में रूस की बेली डांसरों को बुलाया गया है. पटना में रूस की दो डांसर को परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया है.

बिहार के लोगों को जल्द मिलेगी घर बैठे जाति, आय और निवास प्रमाण पत्र बनवाने की सुविधा

अरबियन थीम पर होगा परफॉर्मेंस

बेली डांसर के अलावा अरबियन थीम पर डांसर परफॉर्मेंस देंगी. इसके अलावा होटल में कोलकाता का डांस ट्रूप भी प्रदर्शन के लिए पहुंच रहा है. पटनावासियों के मनोरंजन के लिए सेक्सोफोन, गिटारिस्ट भी रहेंगे. इस तरह के आयोजन शहर के तमाम बड़े-छोटे होटलों में किया जा रहा है. तमाम जगहों पर 12 बजे के पहले काउंटडाउन और जीरो आवर में केक काटने का भी कार्यक्रम रखा गया है.

इंदौर से मिला सलीम खान को गिफ्ट और बदल गई सलमान की किस्मत

दिल्ली बैंड के डीजे भी करेंगे शिरकत

होटल द पनाश में 31 दिसंबर की रात पाकीजा नजराना नाइट का आयोजन किया जा रहा है. यहां अरबियन थीम और दिल्ली बैंड के डीजे के बोल पर लोग नए साल का स्वागत करेंगे. होटल के ऑपरेशनल मैनेजर कुमोद शर्मा कहते हैं कि नए साल के स्वागत में कई तरह की एक्टिविटी होंगी. वहीं होटल अल्काजर्स इन में न्यू ईयर बॉश कार्यक्रम के साथ लोग नए साल का स्वागत करेंगे.

खाने पीने की भी होगी शानदार व्यवस्था

इसके साथ ही खाने पीने को लेकर पर धूमधाम से व्यवस्था पूर कर ली गई है. होटल मौर्या के रेस्टोरेंट मैनेजर नागेश कहते हैं कि नए साल में लोगों के मनोरंजन के लिए डीजे नाइट के साथ-साथ खाने-पीने की बढ़िया व्यवस्था की गई है. यहां लोग अनलिमिटेड मॉकटेल के साथ कैंडल लाइट डिनर का लुत्फ उठा सकेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें