पटना पुलिस पर चला आईजी का डंडा, 21 थानेदारों की छुट्टी, नए एसएचओ की लिस्ट

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 04:48 PM IST
पटना में 26 थानेदारों के तबादले किए गए हैं. यह तबादले आईजी के अनुमोदन से हुए हैं जिसके लिए एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने आदेश जारी किए हैं. पदस्थापित थानेदारों को 24 घंटे के अंदर अपने नए स्थान पर पदभार ग्रहण करना होगा.
पटना में 26 थानेदारों का तबादला किया गया है.

पटना. मंगलवार को राजधानी में एक साथ 26 थानेदारों का तबादला हुआ है. पटना केंद्रीय प्रक्षेत्र के आईजी के अनुमोदन से दरोगा रैंक के पुलिसकर्मियों को इधर से उधर किया गया है. दरअसल, बेहतर विधि व्यवस्था और अपराध नियंत्रण के लिए ये तबादले किए गए हैं.

जानकारी के अनुसार राजधानी के शहरी क्षेत्र के कई थानेदार हटाए गए हैं जबकि ग्रामीण इलाकों के कई थानेदारों का तबादला हुआ है. इसके लिए एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने आदेश जारी किए हैं. आदेश के अनुसार पदस्थापित कर्मियों को 24 घंटे के अंदर अपने नए स्थान पर पदभार ग्रहण करना होगा.

बिहार विजिलेंस टीम ने इंजीनियर के ठिकानों पर मारा छापा, मिली 4 करोड़ तक की बेनामी संपत्ति

पदस्थापित हुए थानेदारों की सूची. 

बिहार स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन राजगीर से पटना को चलाएगा दो जोड़ी बसें

आपको बता दें कि पटना शहर में राजीव नगर के थानेदार निशांत कुमार को आलमगंज थाने में कनीय अवर निरीक्षक के रूप में भेजा गया है. जबकि रूपसपुर थाने के चंद्रभानु को खुसरूपुर और मनोहर थाने के मधुसूदन कुमार को रूपसपुर का थानेदार बनाया गया है. इसके अलावा खुसरूपुर के सरोज कुमार राजीव नगर के थानेदार होंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें