बिहार में 30 पुलिस अधिकारियों का हुआ तबादला, सौंपी गई नई जिम्मेदारियां

Smart News Team, Last updated: 22/02/2021 09:25 AM IST
  • बिहार में बिहार पुलिस सेवा के कुल 30 अधिकारियों को नई जिम्मेदारीयां सौंपी गईं हैं.गृह विभाग की तरफ से तबादले की अधिसूचना जारी की गई.जहानाबाद के एसपी और चार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारीयों को भी बदला गया हैं.
बिहार में 30 पुलिस अधिकारियों का हुआ तबादला, सौंपी गई नई जिम्मेदारियां

पटना। बिहार में भारतीय पुलिस सेवा और बिहार पुलिस सेवा के कुल 30 अधिकारियों को नई जिम्मेदारीयां सौंपी गईं हैं. इसके साथ ही जहानाबाद के एसपी और चार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारीयों को भी बदला गया हैं. रविवार की रात को गृह विभाग की तरफ से तबादले की अधिसूचना जारी की गई. तबादले की अधिसूचना के अनुसार बीएमपी-5 की कमांडेंट हरप्रीत कौर को बीएमपी-10 का अतिरिक्त प्रभार, एसपी जहानाबाद मीनू कुमारी को एसपी निगरानी अन्वेषण ब्यूरो, एसटीएफ के एसपी रहे निलेश कुमार को एसपी ट्रेनिंग, कमांडेंट होमगार्ड राशिद जमां को स्पेशल ब्रांच में एसपी (जी), बीएमपी-10 के कमांडेंट दीपक रंजन को एसपी जहानाबाद, एसपी एसटीएफ राजीव रंजन-2 को एसपी (अभियान) एसटीएफ के पद पर तैनात हुए हैं.

वहीं दूसरी तरफ बीएमपी-8 के कमांडेंट मनोज कुमार तिवारी को कमांडेंट औद्योगिक सुरक्षा बटालियन और एआईजी (ट्रेनिंग) सत्यनारायण कुमार को एसपी वायरलेस का कार्यभार संभालने की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं एएसपी कटिहार हरिमोहन शुक्ला विशेष शखा में एसपी (सुरक्षा) और एएसपी सहरसा बलिराम कुमार चौधरी होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात हुए हैं.

पटना: होस्टल में हंगामा, कई राउंड फायरिंग, एक छात्र को लगी गोली

पटना के नए एएसपी होंगे अजय कुमार

अब पटना के नए एएसपी नालंदा अजय कुमार को बनाया गया है. एएसपी राजेश कुमार को एसडीपीओ दाउदनगर, इम्तेयाज अहमद को एसडीपीओ सिमरी बख्तियारपुर, मनोज कुमार को एसडीपीओ गोगरी और राम पुकार सिंह को एसडीपीओ फारबिसगंज के पद पर कार्यभार संभालना होगा.

पटना: नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, दो सगे भाई समेत तीन के खिलाफ FIR

सुनील कुमार व सिंधु शेरख सिंह को डीएसपी (मद्यनिषेध), लक्ष्मण प्रसाद व राम निवास चौधरी को डीएसपी विशेष शाखा, नुरुल हक को डीएसपी (एमपीटीसी, डुमरांव), रणजीत कुमार सिंह को डीएसपी मुख्यालय, खगड़िया, अशफाक अंसारी को डीएसपी मुख्यालय, बक्सर, राज कुमार को डीएसपी, बीएमपी-10, द्विवेदी फणीभूषण को डीएसपी बीएमपी-16, उदय कुमार सिंह को डीएसपी बीएमपी-1, विनोद कुमार सिंह डीएसपी मुख्यालय, भोजपुर और रश्मि को डीएसपी मुख्यालय, कटिहार, ममता प्रसाद को डीएसपी मुख्यालय, नालंदा, विनयानंद पाठक को डीएसपी सीटीएस (सिमुलतल्ला) और गौतम कुमार को डीएसपी बीएमपी-5 के पद की जिम्मेदारी संभालने होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें