पटना में आधी रात महिला को मारी गोली, घर के बाहर अपराधियों ने की फायरिंग

Deepakshi Sharma, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 1:58 PM IST
  • पटना के राजीव नगर के रामनगरी के बसंत कॉलोनी में एक महिला को गोली मारने की घटना सामने आई है. 36 साल की जिस महिला को गोली मारी गई उसका नाम अनीता देवी है. कमर के पास अनीता देवी को गोली लगी है. इस वक्त उनकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है.
पटना में अनीता देवी को मारी गोली

पटना. दुर्गा पूजा के वक्त पटना में अपराधियों ने एक महिला को गोली मार दी. मंगलवार की देर रात इस वारदात को अंजाम दिया गया. ये पूरी घटना राजीव नगर थाना के रामनगरी के बसंत कॉलोनी इलाके की है. 36 सजिस महिला को गोली मारी गई उसका नाम अनीता देवी. उन्हें कमर के पास गोली लगी है, जिसकी वजह से उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस वक्त उनका इलाज राजीव नगर के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में हो रहा है.

सामने आई जानकारी के मुताबिक अनीता अपनी 12 साल की बेटी को लेकर घर से बाहर निकली थी. रात को 12 बजे स्कूटी से वो अपने घर वापस आई थी. उसने अपने बेटी को घर के अंदर पहुंचाया. जब वो स्कूटी को अंदर कर रही थी, उसी वक्त एक बाइक पर सवार दो अपराधी आए और गोली मारकर चले गए. वो गोली सीधे अनीता के कमर के पास जाकर फंस गई. यह घटना उनकी बेटी के सामने हुई.

Labour card बनवाएं और उठाएं कई सुविधाओं का लाभ, ये है आसान तरीका

गोली की आवाज सुनते ही घर के अंदर से परिवार और आसपास के लोग मौके पर जा पहुंचे. कुछ ही मिनटों में वहां भीड़ इक्ट्ठा हो गई. गंभीर हालत में महिला को पास के ही प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. अभी भी अनीता की हालत गंभीर बनी हुई है.

कोरोना मुआवजा भुगतान दावे की जांच में मृतक ने फोन रिसीव कर खुद की बात, हैरान रह गए अधिकारी

वारदात की जानकारी मिलते ही राजीव नगर थाना की पुलिस मौके पर जा पहुंची. डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर ने भी इस केस की जांच की है. शुरुआती जांच में पुलिस को इस घटना की वजह का पता चल गया है. अपराधियों के बारे में भी सुराग हाथ लगे हैं. हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें