जमीनी विवाद में दिन दहाड़े 40 राउंड फायरिंग से दहला पटना, 5 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 12:22 PM IST
  • शुक्रवार की सुबह मसौढ़ी के धनरुआ चमलुल्लाह गांव में लोग तब दहशत में आ गए जब इलाके में अचानक हुए 40 राउंड फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा.
जमीनी विवाद में फायरिंग (फाइल फ़ोटो)

पटना: बिहार में अपराधियों ने एकबार फिर से राजधानी में ही बिहार पुलिस को चैलेंज दे दिया. शुक्रवार की सुबह मसौढ़ी के धनरुआ चमलुल्लाह गांव में लोग तब दहशत में आ गए जब इलाके में अचानक हुए 40 राउंड फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा. लोगों ऐसा लगा की इलाके में कोई बहुत बड़ी आपराधिक घटना या आतंकी हमला हुआ है. जब लोगों ने जानने की कोशिश की तो पता चला की फायरिंग दोनों पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर हुई है.

घटना की जानकारी होते ही धनरुआ पुलिस पुरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचीं और कारवाई करते हुए दोनों पक्ष से 5 लोगों को लिया हिरासत में ले लिया है. इस फायरिंग में अभी तक किसी के घायल होने की ख़बर नहीं मिली है. प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुऐ मौके पर भारी फोर्स की तैनाती कर दी है. जिससे की किसी भी अनहोनी से निपटा जा सके.

कशिश न्यूज से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह धनरुआ थानांतर्गत चमलुल्लाह गांव में अचानक दो पक्षों के बीच अंधाधुन गोलियां चलने लगी. जिसके वजह से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस घटनास्थल पर आकर मोर्चा संभाल चुकी है और फायरिंग करने वाले दोनो पक्षों से 5 लोगों को हिरासत में ले चुकी है. पटना में आए दिन होते अपराधिक घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है.

पटना मेट्रो का लोगो बनाने का मौका, मिलेगा 50 हजार इनाम, जानें कैसे करें आवेदन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें