Video: पोते की छठी में जागी दादा की ठरक ! दारू पीकर डांसर के साथ ऐसा नाचा कि अरेस्ट हो गया

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st Jan 2022, 5:33 PM IST
  • बिहार में शराबबंदी के बावजूद अपने पोते की छठी में एक दादा ने ऐसी खुशी मनाई कि पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले गई. दरअसल पार्टी में बुजुर्ग ने पहले शराब पी फिर जमकर डांसर के साथ डांस किया. बाद में वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया.
शराब की बोतल लेकर 60 साल के बुजुर्ग ने लगाए ठुमके

पटना. बिहार सरकार एक तरफ शराबबंदी को लेकर सख्त नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग सरकार की मेहनत पर पानी फेरते हुए नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने बिहार में एक बार फिर शराबबंदी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक 60 साल के बुजुर्ग ने अपने पोते की छठीहार पार्टी पर खाली शराब की बोतल लेकर बार ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ खूब ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं. 60 वर्षीय बुजुर्ग के डांस का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

यह पूरा मामले बिहार के नरकटियागंज के सैदपुर की है. जहां एक 60 साल के बुजुर्ग का वीडियो वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक रमेश कुमार सिंह के घर में उनके पोते की छठी पर पार्टी थी जिसमें ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. पोते के जन्म लेने की खुशी में दादा भावुक हो गए, और फिल्म शराबी में0 अमिताभ बच्चन के स्टाइल में शराब की बोतल लेकर गाने पर डांस करने लगे, वो भी उसी अंदाज में ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ डांस करने लगे.

Video Viral होते ही सक्रिय हो गई पुलिस

डीजे की धुन पर उन्हें महिला डांसर के साथ मस्ती में डांस करता देख हर कोई हैरान रह गया. इस दौरान किसी ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वायरल वीडियो को बिहार पुलिस देखते ही सक्रिय हो गई. वीडियो को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी. रमेश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अब उनके बचाव में उनके परिवार और आसपास के लोगों का कहना है कि उनके हाथ में शराब की खाली बोतल थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें