चोरी करते युवक को पकड़ भीड़ ने की जमकर पिटाई, आरोपी अस्पताल में भर्ती

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 11:27 AM IST
बिहार के मुजफ्फरपुर से एक मॉब लिंचिंग का वीडियो सामने आया है. जहां एक चोरी करते युवक की भीड़ जमकर पिटाई कर रही है, इस आरोपी को भीड़ ने मारा कि उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.
मुजफ्फरपुर में भीड़ ने चोरी करते युवक की जमकर पिटाई की

पटना. बिहार के मुजफ्फरपुर में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है, यह मॉब लिंचिंग एक चोर के साथ हुई है. मॉब लिंचिंग के बाद आरोपी को अस्पताल में भी भर्ती करवाना पड़ा है क्योंकि भीड़ की पिटाई के बाद उसकी हालात नाजुक हो गई थी. मुजफ्फरपुर में हुई इस मॉब लिंचिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है और जिसने भी यब वीडियो देखा वह यही कह रहा है कि भीड़ का ये कैसा इंसाफ हो और आखिल लोगों को अब क्या हो गया है.

बता दें कि यह पूरी घटना मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के झापहा की बताई जा रही है. यहां पर दिन में ही शिवा ट्रेडर्स नाम की दुकान में बाइक पर आए दो लड़के चोरी कर रहे थे. इसी बीच इन दोनों युवकों को स्थानीय लोगों ने चोरी करते रंगे हाथों पकड़ लिया. फिर इसके बाद भीड़ ने इनकी जमकर पिटाई कर दी. मौके पर काफी भीड़ लग गई और इस भीड़ में एक लड़का मौके का फायदा उठा कर भाग गया.

इसके बाद जब इस घटना की सूचना पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से जैसे तैसे करके एक चोर को निकाला. भीड़ से बचाने के बाद पुलिस ने चोर की नाजुक हालात देखते हुए उसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती करवाया.

बिहार पुलिस ने अवैध शराब छापेमारी में एक जवान किया गिरफ्तार, परिवार बोला- फंसाया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें