नो एंट्री में जा रहे ट्रक को जवान ने रोका तो ड्राइवर ने गाड़ी चढ़ा, कर दिया घायल

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Dec 2020, 8:46 PM IST
पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर मां शीतला माता मंदिर के पास रेल ओवरब्रिज से नो एंट्री में जा रहे ट्रक को पुलिस के एक जवान ने रोका, तो उसके दोनों पैरों पर उसने गाड़ी चढ़ा दी.
ट्रक को पुलिस के एक जवान ने रोका, तो उसके दोनों पैरों पर उसने गाड़ी चढ़ा दी.

पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर मां शीतला माता मंदिर के पास रेल ओवरब्रिज से नो एंट्री में जा रहे ट्रक को पुलिस के एक जवान ने रोका, तो उसके दोनों पैरों पर उसने गाड़ी चढ़ा दी. इस हमले में जवान के दोनों पैर की अंगुलियां जख्मी हो गईं हैं. घटना के बाद चालक ट्रक लेकर वहां से भाग निकला. बाद में जवान ने इसकी सूचना अन्य साथियों को दे दी.

हालांकि, पुलिस ने ट्रक का पीछा कर जीरो माइल के पास उसे दबौच लिया. इस मामले में जीरो माइल यातायात थाने के प्रभारी केके यादव ने बताया कि चालक मारूफ अहमद को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त किया गया है. उत्तर प्रदेश से चावल लेकर ट्रक पटना आया था. खाली कर लौटने के क्रम में दुर्घटना को अंजाम दिया. चालक पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. जख्मी जवान को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया.

राज्य के सभी जूनियर डॉक्टर्स आज से हड़ताल पर AIIMS और IGIMS खुलेगा

इस हमले में घायल जवान रामनाथ यादव ने बताया कि वह आरओबी पर ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान नो एंट्री में प्रवेश किए खाली ट्रक को उन्होंने रोकना चाहा तो चालक ट्रक का पहिया पैरों पर चढ़ाते हुए भाग निकला.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें