बिहार में AAP नगर निकाय चुनाव के सहारे अजमाएगी किस्मत, प्रचार के लिए तैयार

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 4:07 PM IST
  • बिहार में आम आदमी पार्टी भाजपा और राजद की तरह निकाय चुनाव में अपनी किस्मत अजमाने जा रही है. आप के प्रदेश कार्यालय में सोशल मीडिया सदस्यों की बैठक में चुनाव प्रचार की तैयारियों पर बात की गई.
बिहार में नगर निकाय चुनाव के मैदान में उतरेगी आम आदमी पार्टी.

पटना. आम आदमी पार्टी अब बिहार में होने वाले निकाय चुनाव में अपना दांव अजमाने जा रही है. आप के बिहार प्रदेश कार्यालय में सोशल मीडिया (आईटी टीम) सदस्यों की बैठक आयोजित की गई जिसमें अध्यक्षता पार्टी प्रवक्ता बबलू प्रकाश ने की थी. इसी के साथ सोशल मीडिया के अध्यक्ष मो. तुफैल ने बताया कि आईटी टीम आगामी नगर परिषद चुनाव में इलेक्शन में प्रचार के लिए पूरी तरह से तैयार है.

आप ने सोशल मीडिया चुनाव प्रचार के लिए 150 से ज्यादा आईटी एक्सपर्ट्स की नियुक्ति की है. बिहार के सभी सांगठनिक जिलों में एक सोशल मीडिया प्रमुख और दो सह-प्रमुखों की नियुक्ति की गई है. 

मुकेश सहनी ने मोदी सरकार को निषाद आरक्षण पर घेरा, कहा- जरूरत पड़ी तो छोड़ दूंगा मंत्री पद

आप के प्रदेश प्रवक्ता बबलू कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी बिहार में अपने समर्पित कार्यकर्ताओं को आगामी नगर निकाय चुनाव के लिए मैदान में उतारेगी. वहीं इसके लिए बिहार में 38 जिलों में डिस्ट्रिक्ट सुपरवाइजर की भी नियुक्ति की गई है. आम आदमी पार्टी ने भाजपा और राजद की राह पर चलकर बिहार में अपनी पकड़ बनाने की तैयारी शुरू कर दी है.

कोरोना में स्कूल बंद तो लड़कियों की छूटी पढ़ाई, एडमिशन दे दीजिए नहीं तो पापा… 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें