पटना: आस्था सर्किट स्पेशल ट्रेन रवाना, यात्री करेंगे दक्षिण भारत का दीदार

Smart News Team, Last updated: Sun, 31st Jan 2021, 8:01 PM IST
  • रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि बिहार के लोगों की दक्षिण भारत के पर्यटक स्थलों में रूचि को देखते हुए इस ट्रेन को फिर चलाया जाएगा. रेलवे अधिकारियों के मुताबिक मार्च के महीने में आस्था सर्किट ट्रेन दोबारा भेजी जाएगी. ताकि बिहार के लोगों को दक्षिण भारत के पर्यटक स्थलों का दीदार करने में सहूलियत हो.
मार्च के महीने में आस्था सर्किट ट्रेन दोबारा चलाई जाएगी.

पटना- दक्षिण भारत के विभिन्न पर्यटक स्थलों का सैर कराने के उद्देश्य से आस्था सर्किट स्पेशल ट्रेन रविवार को पटना जंक्शन से रवाना हुई. यह ट्रेन राजधानी पटना समेत बिहार के कई अन्य शहरों से गुजरेगी. मिली जानकारी के मुताबिक आस्था सर्किट स्पेशल ट्रेन में रविवार को यात्रियों की संख्या 650 थी. रेलवे के मुताबिक इस स्पेशल ट्रेन की सारी साटें बुक हो गई.

आईआरसीटीसी के अधिकारियों ने इस स्पेशल ट्रेन के यात्रियों से कोविड-19 के मानकों के पालन की बात कही है. बिहार के लोगों की दक्षिण भारत के पर्यटक स्थलों में काफी रूचि है. आंकड़े बताते हैं कि तकरीबन हर साल भारी संख्या में बिहार के लोग दक्षिण भारत के विभिन्न पर्यटक स्थलों का दीदार करने जाते हैं.

बिहार पंचायत चुनाव: ये लोग नहीं लड़ पाएंगे इलेक्शन, जानें चुनाव आयोग ने किन पर लगाई रोक

रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि बिहार के लोगों की दक्षिण भारत के पर्यटक स्थलों में रूचि को देखते हुए इस ट्रेन को फिर चलाया जाएगा. रेलवे अधिकारियों के मुताबिक मार्च के महीने में आस्था सर्किट ट्रेन दोबारा भेजी जाएगी. ताकि बिहार के लोगों को दक्षिण भारत के पर्यटक स्थलों का दीदार करने में सहूलियत हो.

बिहार में बढ़ता अपराध! विवाद होने पर एसआई को पुलिस स्टेशन में मारी गोली

पर्यटकों के लिए खुशखबरी, टूरिस्ट परमिट पर देश में कहीं भी घूम सकेंगे

बिहार बोर्ड ने इंटर परीक्षा की प्रेस रिलीज जारी, 1 से 13 फरवरी तक होंगे एग्जाम

पटना: सर! इतनी ठंड में बिना जूता-मोजा कैसे देंगे परीक्षा, बच्चों ने किया आवेदन

पटना: गांधी मैदान में किसान आंदोलन के समर्थन में धरने पर बैठे पप्पू यादव पर FIR

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें