केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के हेलीकॉप्टर के साथ पटना एयरपोर्ट पर हादसा

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Oct 2020, 11:55 AM IST
  • पटना एयरोपर्ट पर केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. उससे कुछ देर पहले ही मंत्री चुनाव प्रचार कर लौटे थे.
हेलीकॉप्टर के हादसाग्रस्त होने से कुछ देर पहले ही हेलीकॉप्टर उतरे थे केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद

पटना. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के हेलीकॉप्टर के हादसाग्रस्त होने की खबर है. पता चला है कि यह हादसा पटना एयरपोर्ट पर शनिवार शाम को हुआ. हादसा होने के कुछ समय पहले ही हेलीकॉप्टर में सवार होकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और जल संसाधन मंत्री लौटे थे. एयरपोर्ट पर चल रहे निर्माण कार्य के कारण लगाई गई तारों से हेलीकॉप्टर टकरा गया. हादसे के दौरान कोई भी मंत्री उसमें सवार नहीं था.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक घटना के बारे में जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बताया कि वे झंझारपुर में चुनाव प्रचार के बाद लौटे थे। उनके मुताबिक हादसे के कारण हेलीकॉप्‍टर के रोट ब्‍लेड को नुकसान पहुंचा है. उन्होंने कहा कि हादसा तब हुआ जब हेलीकॉप्टर से उतर कर जा चुके थे और वह सुरक्षित हैं।

BJP बागी नेता सुषमा साहू का नामांकन रद्द, कहा-सत्ता के खिलाफ होने की सजा मिली

गौर हो कि शाम केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद तथा मंत्री संजय झा एवं मंगल पांडेय चुनाव प्रचार के बाद शनिवार शाम हेलीकॉप्टर से पटना एयरपोर्ट लौटे थे। उसके बाद हेलीकॅप्‍टर अपने पार्किंग प्लेस की ओर रवाना होने जा रहा था कि उसके पंखे तार से टकरा गए। हेलीकॉप्‍टर का पायलट सुरक्षित है, उसे कोई चोट नहीं पहुंची। हादसे के वक्त हेलीकॉप्टर जमीन पर था. उसे पहले से ही वहां पर लगे हेलीकॉप्टरों के पास लगाने के दौरान यह हादसा हुआ. उड़ान भरते हुए अगर ऐसा होता तो बड़ा हादसा भी हो सकता था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें