AIIMS पटना में नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से ठगे 8.19 लाख, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Tue, 3rd Aug 2021, 6:05 PM IST
  • एम्स पटना में नौकरी दिलाने के नाम पर 8 लाख 9 हजार 9 सौ रुपए एक युवती से ठगने का मामला सामने आया है. जिसकी शिकायत मिलते ही पटना पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी एम्स पटना में एमटीएस पोस्ट पर कार्यरत है.
AIIMS पटना में नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से ठगे 8.19 लाख पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

पटना. एम्स पटना में एक युवती के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी की गई. जिसमें आरोपी ने पीड़िता से 8 लाख 19 हजार 900 रुपए नौकरी दिलाने के नाम पर ठग लिए. साथ ही पीड़िता की नौकरी नहीं लगी और आरोपी युवती को कई दिनों तक तहलका एवं उसके साथ गाली गलौज भी की. जिसके बाद युवती ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया. जिसके बार इस शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

इस वारदात के बारे में फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष रफिकुर रहमान ने बताया कि रामनगर फुलवारी निवासी सुनील कुमार की पुत्री अलका द्वारा ठगी की प्राथमिकता दर्ज करवाई गई थी. जिसमें पीड़ता ने एम्स पटना में माइक्रोबायोलॉजी विभाग एमटीएस पोस्ट पंकज कुमार के ऊपर नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी का आरोप लगाया था. साथ ही यह भी बताया कि नौकरी दिलाने के लिए पंकज कुमार ने पीड़िता से 8 लाख 9 हजार 9 सौ रुपए लिए. उसके बाद काफी दिनों तक पंकज ने पीड़िता को टहलता रहा. 

Reopen School: किन राज्यों में कब खुलेंगे स्कूल, यहां पढ़ें राज्यों का हाल

पुलिस ने आगे बताया कि जब पीड़िता की नौकरी नहीं तो उसने पंकज से रुपए वापस देने की मांग की. जिसके बाद पंकज ने पीडिता को धमकी देते हुए गाली गलौज की. साथ ही वहां से भगा दिया. जिसके बाद पीड़िता युवती ने थाने में पंकज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके बैंक खाता से 6 लाख 19 हजार 9 सौ रुपए और नगद में दो लाख रुपए देने की बात पीड़िता ने पुलिस को बताई है. साथ ही यह भी बताया कि युवती ने ये रकम जमीन गिरवी रखकर रुपए दिए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें