पटना: फर्जी सीबीआई अफसर बनकर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, तीन साथी फरार

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Nov 2020, 12:22 PM IST
  • पटना पुलिस ने फर्जी सीबीआई अफसर बनकर लोगों से ठगी करने युवक को गिरफ्तार किया. आरोपी युवक मूल रुप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है. सोमवार को युवक अपने तीन साथियों साथ मिलकर गांधी मैदान इलाके में एक महिला से ठगी का प्रयास कर रहा था.  
पटना पुलिस ने फर्जी सीबीआई अफसर बनकर लोगों से ठगी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है.

पटना: फर्जी सीबीआई अफसर बनकर लोगों को डरा रहे युवक को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि उसके तीन साथी मौके से भागने पर कामयाब रहे. आरोपी युवक एक महिला को डरा-धमका कर सोने की ज्वेलरी ठगने की कोशिश कर रहा था. पुलिस को युवक के पास दो बाइक, सोने की अगूंठी और केस मिला है. पुलिस युवक से लगातार पूछताछ कर रही है. सूत्रों के अनुसार पुलिस इस मामले में जल्द ही कोई बड़ा खुलासा कर सकती है.

मूलरुप से मध्य प्रदेश के पिपरिया का रहने वाला हैदर अली पटना गांधी मैदान इलाके में एक महिला को डरा-धमका कर ज्वेलरी ठगने की कोशिश कर रहा था. शक होने पर जब लोगों ने उससे पूछताछ की. इस दौरान उसके तीन साथी मौके से फरार हो गये. वहां मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ लिया. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ मै युवक ने अपना अपराध कबूल कर लिया.

पटना: छठ पूजा पर गांव गए लोग, पीछे से 12 घरों का ताला तोड़कर हुई लाखों की चोरी

गांधी मैदान थाना प्रभारी रणजीत वत्स ने बताया कि आरोपी युवक से पूछताछ की गयी है. पूछताछ में युवक ने बताया कि इससे पहले 4 अक्टूबर को उसने कदमकुंआ थाना क्षेत्र के नाला रोड़ पर अपने चार साथियो के साथ मिलकर चिता देवी नामक महिला से ठगी की थी. जिसके लिए महिला ने कदमकुंआ थाना में मुक्दमा दर्ज कराया था. पुलिस ने कहना है कि इन ठगी के पीछे अंतराज्यीय गैग का हाथ है.

बार-बालाओं संग अश्लील डांस को लेकर फायरिंग, डीजे संचालक को लगी गोली, हालत गंभीर

एक्सीडेंट रोकने को हाइवे पर बढ़ेंगे CCTV कैमरे, स्पीड गन से निगरानी और चालान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें