पटनाः महिला BDO हमले के मुख्य आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर, न्यायिक हिरासत में

Smart News Team, Last updated: 06/02/2021 11:22 PM IST
  • पटना के घोसवारी प्रखंड विकास पदाधिकारी के हमले के मामले में मुख्य आरोपी बम बम यादव ने सरेंड किया. जिसके बाद आरोपी को अरेस्ट करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. डीएम ने अन्य दो आरोपियों की संपत्ति कुर्क करने की प्रक्रिया के आदेश दिए हैं.
घोसवारी बीडीओ हमले के मुख्य आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर किया. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. बिहार की राजधानी पटना के घोसवारी प्रखंड की महिला बीडीओ पर हुए हमले के मामले में मुख्य आरोपी बम बम यादव ने शनिवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. जिसके बाद उसे गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इस मामले के अन्य दो आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई. डीएम ने पुलिस अधिकारियों को दोनों आरोपियों की संपत्ति कुर्क करने के लिए कोर्ट में प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश दिए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, पटना के मोकापा टाल के घोसवारी प्रखंड विकास पदाधिकारी कामिनी देवी जब अपने ऑफिस से बाहर निकल रही थीं तभी कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. इस हमले में उनको ड्राइवर भी घायल हो गया. जिसके बाद दोनों को आनन-फानन में घोसवारी पीएचसी में भर्ती कराया गया था. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

पटना: अस्पताल में फायरिंग के मामले में बिन्दु सिंह का बेटा सहिंत तीन गिरफ्तार

घोसवारी प्रखंड में आने वाली कुर्मीचक पंचायत के प्रहलादपुर पैक्स अध्यक्ष पद के लिए बम बम यादव ने नामांकन दाखिल किया था. शुक्रवार को घोसवारी प्रखंड में स्क्रूटनी हो रही थी. जिसमें बम बम यादव के नामांकन को रद्द कर दिया गया. जिसके बाद घोसवारी प्रखंड की बीडीओ कार्यालय के बाहर गाड़ी की ओर जा रही थीं, तभी कुछ गुंडों ने उन पर हमला कर दिया. 

रुपेश सिंह मामले में सरकार के पास नहीं आया CBI जांच का अनुरोध: गृह विभाग

बीडीओ का ड्राइवर जब बीच-बचाव करने लगा तो उस पर हमला कर दिया. इस घटना से परिसर में हड़कंप मच गया. दोनों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मुख्य आरोपी ने सरेंडर कर दिया और अन्य आरोपी की संपत्ति कुर्क करने की प्रक्रिया के आदेश दिए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें