महावीर आरोग्य संस्थान में कोविड अस्पताल शुरू, अमेरिका के डॉक्टर देंगे सलाह

Smart News Team, Last updated: 07/05/2021 10:17 PM IST
  • महावीर मन्दिर न्यास द्वारा संचालित महावीर आरोग्य संस्थान में 40 बेड के कोविड अस्पताल की शुक्रवार को शुरुआत हुई. महावीर मंदिर न्यास के सचिव आचार्य किशोर कुणाल ने शुक्रवार को इसका शुभारंभ किया. इस मौके पर उन्होंने बताया कि अस्पताल में नियुक्त चिकित्सकों के अलावा अमेरिका में कोविड अस्पताल चला रहे बिहारी मूल के विशेषज्ञ डॉक्टरों ने भी समय-समय पर महावीर आरोग्य संस्थान में भर्ती कोरोना मरीजों को समुचित परामर्श देने का आश्वासन दिया है.
महावीर मंदिर न्यास के सचिव आचार्य किशोर कुणाल ने शुक्रवार को इसका शुभारंभ किया.

पटना- महावीर मन्दिर न्यास द्वारा संचालित महावीर आरोग्य संस्थान में 40 बेड के कोविड अस्पताल की शुक्रवार को शुरुआत हुई. महावीर मंदिर न्यास के सचिव आचार्य किशोर कुणाल ने शुक्रवार को इसका शुभारंभ किया. इस मौके पर उन्होंने बताया कि अस्पताल में नियुक्त चिकित्सकों के अलावा अमेरिका में कोविड अस्पताल चला रहे बिहारी मूल के विशेषज्ञ डॉक्टरों ने भी समय-समय पर महावीर आरोग्य संस्थान में भर्ती कोरोना मरीजों को समुचित परामर्श देने का आश्वासन दिया है.

आचार्य किशोर कुणाल ने महावीर मन्दिर न्यास की ओर से महावीर आरोग्य संस्थान को कोविड मरीजों की सेवा के लिए दस लाख रूपये अनुदान देने की घोषणा की. साथ ही उन्होंने संस्थान के चिकित्सकों और चिकित्सा कर्मियों से पूर्ण समर्पण भाव से कोरोना मरीजों की सेवा करने का भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि समर्पण भाव से कोरोना मरीजों की सेवा करने वाले डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मियों को महावीर मन्दिर में सम्मानित भी किया जाएगा.

15 जून को होगी संयुक्त बीएड प्रवेश परीक्षा, जानें आप्लाई करने की लास्ट डेट

महावीर आरोग्य संस्थान के निदेशक और पूर्व आईएएस अधिकारी डॉ एससी मिश्रा ने बताया कि सरकार के निर्धारित दर पर कोरोना मरीजों का इलाज होगा. अस्पताल में भर्ती कराने, रिक्त बेड आदि जानकारियों के लिए दूरभाष नं 0612-2384221 जारी किया गया है. महावीर आरोग्य संस्थान के प्रशासनिक अधिकारी पवित्र डे को कोविड अस्पताल का नोडल पदाधिकारी बनाया गया है. कोविड संबंधित जानकारी के लिए उनके मोबाइल नंबर 7549884701 पर भी संपर्क किया जा सकता है.

बिहार में नीतीश सरकार ने तय किए कोरोना इलाज के रेट, पढ़ें पूरी जानकारी

पेट्रोल डीजल 7 मई का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में बढ़ा तेल का रेट

पटना: प्राइवेट एंबुलेंस पर शिकंजा, तय किराए से अधिक लेने पर होगी करवाई

Ramadan 2021:बिहार, झारखंड, MP और राजस्थान के 10 बड़े शहरों में 7 मई को रोजा इफ्तार टाइम

10 मई से दूरदर्शन पर सरकारी स्कूल के बच्चों की होगी क्लास, UNICEF करेगा मदद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें