मारपीट के बाद पटना बेउर जेल से भागलपुर जेल भेजा गया कुख्यात माणिक

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 11:39 PM IST
  • पटना की बेउर कारा जेल में बंद कुख्यात अपराधी माणिक को मारपीट की घटना के बाद भागलपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया है. दरअसल माणिक की बेउर कारा जेल में ही बंद बिहटा के अपराधी अमित शे मारपीट हो गई थी.
कुख्यात अपराधी माणिक को मारपीट की घटना के बाद भागलपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया है

पटना: राजधानी की बेउरा कारा जेल में बंद कुख्यात अपराधी माणिक को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल बेउर कारा जेल में बंद कुख्यात अपराधी माणिक का ठिकाना बदलकर भागलपुर सेंट्रल जेल कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक कुख्यात अपराधी माणिक को आज यानी मंगलवार को बेउर कारा जेल से भागलपुर सेंट्रल जेल भेजा गया है. माणिक नौबतपुर का रहने वाला है. बता दें कि पटना पुलिस ने माणिक को रंगदारी, गोलीबारी समेत हत्या के मामलों में लंबे से फरार चलने के बाद झारखंड से गिरफ्तार किया था.

गौरतलब है कि कुख्यात अपराधी माणिक को पटना बेउर कारा जेल के सरस्वतीखंड में बंद किया गया था. इसी खंड में बिहटा का कुख्यात अपराधी अमित भी बंद था. माणिक और अमित में पहले से रंजिश चली आ रही थी. जेल में अपना प्रभुत्व कायम करने के लिए पांच दिनों पहले माणिक ने अपने साथी उज्जवल के साथ बिहटा के अमित से जमकर मारपीट की थी. बताया जा रहा है कि दोनों में पटका पटकी भी हो गई थी.

बिहार चुनाव के लिए पटना पहुंचा चुनाव आयोग,मुख्य आयुक्त सुनील अरोड़ा लेंगे मीटिंग

बेउर कारा जेल प्रशासन को दोनों अपराधियों को काबू करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. जेल में हुई इस मारपीट की घटना के बाद कुख्यात अपराधी माणिक को किसी दूसरी जेल में शिफ्ट करने के कयास लगाए जाने लगए थें. अंतत: मामले की गंभीरता को देखते हुए जेल प्रशासन ने माणिक को मंगलवार को बेउर कारा जेल से भागलपुर सेंट्रल जेल में भेज दिया. पटना बेउर कारा जेल प्रशासन की ओर से माणिक को भागलपुर सेंट्रल जेल भेजने की बात की पुष्टि की गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें