पटना में पति-पत्नी की लाश मिलने के बाद पसरा खौफ, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 02:56 PM IST
  • पटना के बिहट थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थिति में मिला पति-पत्नी शव, लोगों को आशंका है कि बच्चा नहीं होने पति-पत्नी में हुआ होगा झगड़ा जिसके बाद पति ने कथित रूप से पहले पत्नी की हत्या की फिर खुद फांसी लगा ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
नशे की पार्टी में ओवरडोज के चलते एनआईटी इंजीनियर की मौत

पटना: पड़ोसियों के मुताबिक, बच्चे की कमी के चलते पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ने लगा. ऐसा अंदेशा है कि बच्चे को लेकर ही दोनों के बीच कुछ ऐसा विवाद हुआ जिसकी वजह से पति ने पहले पत्नी को मारा और बाद में खुद फंदे से लटक गया.

बिहार की राजधानी में पटना में एक घर से पति-पत्नी की शव बरामद हुआ है. जानकारी के मुताबिक, पति ने ही पहले कथित रूप से पत्नी की हत्या की फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. मामला बिहटा थाने के वंशी चौरा टोला की है. पति-पत्नी के मौत की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

चरवाहा विद्यालय से शिक्षा लेने वाला जंगलराज और मंगलराज में क्या समझेगा फर्क: JDU

पति ने कथित रूप से पहले पत्नी को मारा, फिर खुद फंदे से झूला

पास-पड़ोस के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, वंशी चौरा निवासी दिवाली उर्फ दीपक अपनी पत्नी संगीता के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे थे. इन दोनों की शादी करीब 20 साल से ज्यादा हुआ था. इस दौरान इनके दो बच्चे भी हुए, जिनकी बाद में अलग-अलग वजहों से मौत हो गई. दो बच्चों की मौत के बाद दोनों पति-पत्नी विचलित से रहने लगे. दोनों की चाहत एक बच्चे की थी, लेकिन बच्चा नहीं हुआ.

कानून व्यवस्था को लेकर CM नीतीश कुमार ने की बैठक, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

बच्चे नही होने से परेशान थे पति-पत्नी

बच्चे नही होने के चलते पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ने लगा. ऐसा अंदेशा है, कि बच्चे को लेकर ही दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से दीपक ने पहले कथित रूप से पत्नी को मारा और बाद में खुद फंदे से लटक गया. इस बीच जानकारी मिलते ही बिहटा थाना प्रभारी पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, मौका मुआयना करने के पश्चात मामले की जांच में जुट गई है.

पैसा लेनदेन को लेकर 2 कारोबारियों में झड़प, CCTV में पिस्तौल लहराने का फुटेज कैद

पुलिस कर रही है मामले की जांच

दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेजा है. घटना के संबंध में बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने कहा कि दो लोग जो रिश्ते में पति-पत्नी हैं उनकी मौत हुई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. जल्दी ही मामले का खुलासा हो जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें