लालू के बाद बिहार पुलिस ने मुलायम यादव को किया गिरफ्तार, नीतीश कुमार फरार

Ruchi Sharma, Last updated: Tue, 25th Jan 2022, 8:35 AM IST
  • लालू यादव के बाद अब मुलायम यादव भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. मऊ ओपी की पुलिस ने मुलायम को उसके गांव कमालपुर से गिरफ्तार किया है. वहीं, घटना में शामिल नीतीश कुमार की तलाश में पुलिस जुटी है.
बिहार पुलिस (तस्वीर-साभार सोशल मीडिया )

पटना. बिहार पुलिस ने अपराधियों पर तेजी से शिकंजा कस रही है, इसी क्रम में बिहार पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है. बिहार के गया जिले में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने वाला शातिर चोर लालू यादव के बाद अब मुलायम यादव भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. मऊ ओपी की पुलिस ने मुलायम को उसके गांव कमालपुर से गिरफ्तार किया है. इसके पहले 27 दिसंबर को हुई चोरी की घटना में शामिल लालू यादव को सात जनवरी को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस मुलायम यादव से पूछताछ करने में जुटी है. इस दौरान उसने चोरी की कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. वहीं, घटना में शामिल नीतीश कुमार की तलाश में पुलिस जुटी है.

पुलिस के अनुसार मुलायम ने बताया कि वारदात के बाद चोरी के सामान को इकट्ठा कर बेचा जाता है. मुलायम ने घटना में लालू व नीतीश के बाद चोरी की घटना में शामिल एक और साथी का नाम बताया है। चोरी घटनाओं में शामिल लालू और मुलायम की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस नीतीश की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

 

RRB-NTPC रिजल्ट को लेकर राजेंद्र नगर टर्मिनल पर बवाल, करना पड़ा लाठीचार्ज, कई ट्रेनें रद्द

 

चोरी के लैपटॉप व अन्य सामान किया गया बरामद

जानकारी हो कि बीते 27 दिसंबर को कमालपुर गांव स्थित ईंट भट्ठा से मोबाइल चोरी करने के आरोप में सात जनवरी को ग्रामीणों ने लालू यादव को धर दबोचा था, जिसके बाद उसे मउ थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया था. गिरफ्तार लालू यादव की निशानदेही पर नीतीश कुमार को गिरफ्तार करने को लेकर मउ ओपी पुलिस ने पटना के हेमनपुर गांव में छापेमारी की थी, जहां से चोरी के लैपटॉप व अन्य सामान को बरामद किया गया था.

नीतीश कुमार की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक लालू यादव को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था. उसके बाद मुलायम यादव को सोमवार को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, नीतीश कुमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें