बजरंगबली भक्त निकला चोर, दान पेटी उठाने से पहले टेका माथा, वायरल वीडियो

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 10:52 AM IST
  • ठाणे में एक मंदिर में चोरी करने से पहले आरोपी ने भगवान हनुमान के पैर छुए और फिर दान की पेटी उड़ा ले गया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.
बजरंगबली भक्त निकला चोर, दान पेटी उठाने से पहले टेका माथा, वायरल वीडियो

पटना. महाराष्ट्र के ठाणे में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया. इस मामले ने एक बाद तो साबित कर दिया है कि चोर को भी पता है कि चोरी करना बुरी बात है, इसलिए ये गलत काम करने से पहले उसने भगवान के सामने हाथ जोड़ लिए.

जानिए क्या था पूरा मामला

दरअसल ठाणे में एक मंदिर में चोरी करने से पहले आरोपी ने भगवान हनुमान के पैर छुए और फिर दान की पेटी उड़ा ले गया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, घटना खोपाट बस डिपो के पास स्थित कबीरवाड़ी हनुमान मंदिर की है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस वायरल वीडियो में आप साफ दिख रहा है कि चोरी करने से पहले आरोपी मोबाइल से फोटो खींच रहा है. वह बीच-बीच में बाहर की ओर भी देख रहा है. इसके बाद वह भगवान की मूर्ति के पैर छूता है और मंदिर की दान पेटी लेकर चला जाता है. घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है.

विदाई से पहले मां ने दुल्हन को दी रोने की सख्त हिदायत, वीडियो वायरल

गिरफ्तार हुआ आरोपी

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मंदिर के आस-पास के क्षेत्र में लोगों से पूछताछ की. स्थानीय लोगों को सीसीटीवी फुटेज दिखाई गई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

दानपात्र में थे हजार रुपए

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नौपाड़ा पुलिस ने बताया कि खोपाट बस डिपो के पास स्थित कबीरवाड़ी हनुमान मंदिर के पुजारी महंत महावीरदास ने गुरुवार को उन्हें घटना की जानकारी दी. शिकायतकर्ता ने अपने बयान में कहा कि चोरी मंगलवार की रात आठ बजे से साढ़े नौ बजे के बीच हुई. पुजारी किसी काम से उस समय मंदिर से बाहर गए थे और वापस आए तो मूर्ति के सामने से दानपात्र गायब था. पुजारी ने बताया कि दानपात्र में एक हजार रुपये थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें