पारिवारिक कलह से उजड़ा परिवार, पति ने बच्ची का गला रेता, पत्नी को दी खौफनाक मौत

Smart News Team, Last updated: 05/08/2020 10:07 AM IST
  • आगरा में पति-पत्नी के बीच लड़ाई ने गंभीर रूप ले लिया. हाथापाई को दौरान महिला ने दो बच्चियों का गला रेता और गुस्साए पति ने महिला को चाकू घोंप कर मार डाला. महिला के भाई ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया.
पारिवारिक कलह से उजड़ा परिवार, पति ने बच्ची का गला रेता, पत्नी को दी खौफनाक मौत (प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा में पति और पत्नी के बीच की लड़ाई ने इतना गंभीर रूप ले लिया की चाकू से एक-दूसरे पर हमला बोल दिया. घटना मलपुरा के धनौली इलाके की है. मंगलवार देर रात गुंजन और उसकी तीन वर्षीय बेटी सूर्यांशि की बेरहमी से हत्या कर दी गई. वहीं दूसरी बेटी की हालत गंभीर है और उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने पति को हिरासत में लिया है. मामले में गुंजने के ससुराल पक्ष और मायके पक्ष से दो कहानियां सुनाई गईं हैं. पुलिस जांच कर रही है कि इन हत्याओं के पीछे क्या कारण रहा.

गुजंन के ससुराल वालों का कहना है कि उनके बेटे और बहू में कहासुनी हुई जो की हाथा पाई में बदल गई. गुंजन ने सब्जी काटने का चाकू उठाकर तीन वर्षीय बेटी सूर्यांशी और डेढ़ वर्षीय बेटी अंतरा का गला रेता. गुस्से में आकर उनके बेटे ने गुंजन पर चाकू से हमला कर दिया. बताया गया कि सूर्यांशी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और गुंजन की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई. अंतरा को गंभीर हालत में एसआर हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

डॉ दीप्ति की हालत गंभीर, पुलिस के हाथ लगे सुसाइड नोट में बेटी का जिक्र

घटना रात करीब डेढ़ बजे की है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके उसके पति पुलिस की हिरासत में लिया. वहीं गुंजन के भाई ने आकर दहेज प्रताड़ना की बात कही. गुंजन के भाई नितिन कुमार सिसौदिया ने मलपुरा थाने में बुधवार की सुबह तहरीर दी कि दहेज के लिए उसकी बहन को ससुराल वाले परेशान करते थे. उसका उत्पीड़न करते थे. कई बार पंचायत हुई मगर ससुराल वाले नहीं माने. रात दो बजे उसे सूचना मिली कि उसकी बहन और भांजी की हत्या कर दी गई है और एक भांजी गंभीर रूप से जख्मी है.

OLX पर जाओ और ठगी का शिकार हो जाओ, आगरा साइबर सेल का ऑनलाइन फ्रॉड का पर्दाफाश

एसएसपी बबलू कुमार घटना की जानकारी मिलने पर रात साढ़े तीन बजे मौके पर पहुंचे. फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया. फोरेंसिक टीम ने मौके से कई नमूने लिए. अभी पुलिस गुंजन के पति से पूछताछ कर रही है. पुलिस को घर को देखने के बाद गुंजन के ससुराल पक्ष की कहानी पर शक हो रहा है. अंतरा का इलाज किया जा रहा है. बोलने की हालत होने पर उससे घटना की जानकारी ली जाएगी. वहीं नियम के अनुसार भाई की तहरीर पर गुंजन के ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी.

दरअसल, गुंजन की शादी को सात साल नहीं हुए थे. यही कारण है कि पुलिस को भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करना पड़ेगा. बाद में पुलिस विवेचना के दौरान घटनाक्रम क्या हुआ था इसका उल्लेख कर सकती है. अभी स्थिति पूरी तरह साफ नहीं है. पति ने पत्नी और बच्चों पर हमला बोला या ससुर ने पुलिस को जो सूचना दी वह सही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें