पटना

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे: किनारे खड़ी कैंटर में ट्रक की जोरदार टक्कर, चालक की मौत

Smart News Team, Last updated: 25/06/2020 11:28 AM IST
  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक सड़क किनारे खड़ी आम से लदी कैंटर में ट्रक (ट्रोले) ने टक्कर मार दी। ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई।
मौत का एक्सप्रेसवे बनता जा रहा आगरा-लखनऊ

आगरा. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे अब मौत का हाइवे बनता जा रहा है। आए दिन हाइवे पर किसी न किसी व्यक्ति के मरने की खबर आ रही है। गुरुवार सुबह भी एक्सप्रेसवे पर आम से लदी कैंटर को ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, ट्रक के चपेट में आई कैंटर गाड़ी लखनऊ से आम लेकर शमशाबाद जा रही थी । कैंटर चालक मोनू ने लघु शंका के लिए कैंटर को एक्सप्रेसवे के किनारे पर खड़ा किया। ड्राइवर मोनू कैंटर के पीछे लघुशंका करने चला गया। इसी दौरान ट्रक ने किनारे खड़ी कैंटर में टक्कर मार दी। टक्कर की चपेट में आने से कैंटर चालक की मौक पर ही मौत हो गई।

एक्सप्रेसवे से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस की पीआरवी 04 ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस केस दर्ज मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरें