कृषि अधिकारी अजय कुमार की हत्या के विरोध में कर्मचारियों ने निकाला शांति मार्च

Smart News Team, Last updated: Fri, 29th Jan 2021, 3:46 PM IST
मसौढ़ी के कृषि पदाधिकारी अजय कुमार की हत्या के विरोध में कर्मचारियों ने पटना में शांति मार्च निकाला. हाथों में तख्तियां लेते हुए कर्मचारियों द्वारा मृतक के हत्यारों को फांसी देने सहित कई मांगें रखी गईं.
अजय कुमार की हत्या के विरोध में शांति मार्च निकालते के किसान

पटना. शुक्रवार को कर्मचारियों द्वारा राजधानी में मसौढ़ी के कृषि पदाधिकारी अजय कुमार की हत्या के विरोध में शांति मार्च निकाला गया. इस दौरान कर्मचारियों ने मसौढ़ी के एसडीपीओ और थाना प्रभारी को बर्खास्त करने की मांग करते हुए पीड़ित के परिवार को नौकरी और आर्थिक सहायता देने की मांग भी की. साथ ही कर्मचारियों ने कहा कि अजय कुमार के हत्यारों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए.

आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने हाथों में तख्तियां लेते हुए अजय कुमार की हत्या के विरोध में शांति मार्च निकाला. किसानों ने अजय कुमार के हत्यारों को फांसी देने, उनके सेवाकाल का पूर्ण वेतन उनके परिवार को देने, मृतक के आश्रित को योग्यता अनुसार नौकरी देने और मसौढ़ी के एसडीपीओ और थाना प्रभारी को बर्खास्त करने जैसी मांगें रखी.

पटना: कृषि पदाधिकारी अजय कुमार का शव बरामद, ऑफिस जाते समय हुए थे किडनैप

ज्ञात हो कि कृषि पदाधिकारी अजय कुमार का पटना से अपहरण कर लिया गया था. इस संबंध में उनकी पत्नी के द्वारा कंकड़बाग थाने में केस भी दर्ज कराया गया था. रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि धनरूआ के धरदा और पुनपुन नदी के पास एक शव मिला है. शव की पहचान अजय कुमार के रूप में हुई थी. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें