AIIMS Patna Recruitment: एम्स में 158 फैकल्टी पदों पर निकली नौकरी, ऐसे करें आवेदन

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 10:25 AM IST
  • AIIMS Patna Faculty Recruitment 2021: भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स पटना ने फैकल्टी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं.वे एम्स पटना की आधिकारिक साइट aiimspatna.org के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. यह भर्ती अभियान विभिन्न विभागों में 158 फैकल्टी पदों को भरेगा. उम्मीदवार रोजगार समाचार पर विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 21 दिनों के भीतर यानी 27 नवंबर 2021 को आवेदन कर सकते हैं.
AIIMS PATNA

पटना. AIIMS Patna Faculty Recruitment 2021: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स पटना ने फैकल्टी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार जो पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे एम्स पटना की आधिकारिक साइट aiimspatna.org के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. यह भर्ती अभियान विभिन्न विभागों में 158 फैकल्टी पदों को भरेगा. उम्मीदवार रोजगार समाचार पर विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 21 दिनों के भीतर यानी 27 नवंबर 2021 को आवेदन कर सकते हैं.

पात्रता मापदंड

उम्मीदवार जो ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे उपलब्ध विस्तृत नोटिफिकेशन के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं.

ऐसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से आवेदन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं और फोटोग्राफ, हस्ताक्षर, जन्म तिथि, श्रेणी प्रमाण पत्र, योग्यता, एमसीआई पंजीकरण एमबीबीएस, एमसीआई पंजीकरण पीजी, अनुभव प्रमाण पत्र सहित आवश्यक दस्तावेज अपलोड कर सकते हैं.भरा हुआ आवेदन पत्र रिक्रूटमेंट सेल, एम्स पटना, फुलवारीशरीफ, पटना- 801507 को भेज दें.

आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए क्लिक करें

आवेदन शुल्क

आवेदकों को सामान्य और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 1500 रुपए और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 1200 रुपए के लिए एक गैर-वापसी योग्य आवेदन शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है. पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें