पटना और दरभंगा से पुणे के बीच 16 से 29 अक्तूबर तक उड़ान नहीं भरेंगे विमान, ये है कारण

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 12:23 AM IST
  • पटना से दरभंगा से पुणे के लिए उड़ान भरने वाली यात्रा को 14 अक्टूबर से 29 के बीच रद्द कर दिया गया है. इस दौरान पुणे में एयरपोर्ट के रनवे की मरम्मत की जाएगी। जिसके चलते 14 दिनों तक उड़ाने रद्द रहेंगी.
पटना और दरभंगा से पुणे के बीच 16 से 29 अक्तूबर तक विमान यात्रा रद्द

पटना. पटना और दरभंगा से पुणे के बीच 14 दिन की उड़ाने रद्द रहेंगी. दरअसल पुणे एयरपोर्ट पर 16 अक्टूबर से लेकर 29 अक्टूबर तक रनवे की मरम्मत किया जाएगा. पुणे के रनवे के रिकारपेटिंग के चलते यहां पर उड़ाने रद्द रहेगी. पटना और दरभंगा से दो फ्लाइट पुणे के लिए होती है. जो वहां के रनवे के मरम्मत होने के चलते 16 से 29 अक्टूबर तक रद्द रहेगी. 

जानकारी के अनुसार पटना से पुणे के लिए एक फ्लाइट स्पाइसजेट की है, जबकि दूसरी इंडिगो एयरलाइंस की है. वहीं सूत्रों के अनुसार इन दोनों फ्लाइट से 16 से 29 अक्टूबर के बीच उड़ान भरने की टिकट कर चुके यात्रियों के लिए एयरपोर्ट प्रशासन ने दो सुविधा दी है. जिसके अनुसार यात्रियों के बूकिंग वापस किया जाएगा या फिर यात्री अपने सफर की तिथि को आगे बढ़ा सकते है.

कुशेश्वर स्थान से अतिरेक, तारापुर से राजेश को कांग्रेस का टिकट, पप्पू यादव हाथ के साथ 

वहीं पटना और दरभंगा से पुणे के लिए रद्द उड़ान की जानकारी एयरपोर्ट निदेशक भूपेश नेगी ने ट्वीट करके जानकारी दी. पुणे रनवे की मरम्मत की सूचना देश के अन्य एयरपोर्ट को भी दे दिया गया है. जिसके चकते पुणे की सभी फ्लाइट को मरम्मत के दौरान रद्द किया जा सके. साथ ही पुणे पहुंचने वाले यात्री हवाई की जगह पर अन्य यात्रा के साधन से पुणे आने के विकल्प देंखे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें