गया से दिल्ली के लिए फ्लाइट होगी शुरू, इंडिगो का विमान 2 मार्च से भरेगा उड़ान

Komal Sultaniya, Last updated: Thu, 24th Feb 2022, 8:05 PM IST
  • बिहार के गया से दिल्ली जाने विमान यात्रियों के लिए इंडिगो एयरलाइंस ने अच्छी खबर दी है. गया हवाईअड्डे से इंडिगो एयरलाइंस ने दो मार्च से गया-दिल्ली रूट पर अपनी उड़ान शुरू कर रही है.
गया से दिल्ली के लिए फ्लाइट होगी शुरू, इंडिगो का विमान 2 मार्च से भरेगा उड़ान

पटना. बिहार के गया से दिल्ली जाने विमान यात्रियों के लिए इंडिगो एयरलाइंस ने अच्छी खबर दी है. गया हवाईअड्डे से इंडिगो एयरलाइंस ने दो मार्च से गया-दिल्ली रूट पर अपनी उड़ान शुरू कर रही है. एयरपोर्ट निदेशक बंगजीत साहा ने बताया कि इंडिगो एयरलाइंस 2 मार्च को गया-दिल्ली के लिए उड़ान सेवा फिर से बहाल कर देगी.

एयरलाइंस जल्द ही उड़ानों की शिड्यूल जारी करेगी. फिलहाल सप्ताह में तीन दिन उड़ान रहेगी. इसके अनुसार 6ई-2172 दिल्ली से सुबह 11:10 बजे गया आएगी और यहां से 12:55 बजे वापस दिल्ली के लिए उड़ेगी. दिल्ली रूट पर फ्लाइट ऑपरेट होने के बाद घरेलू यात्रियों को काफी सहूलियत होगी.

पटना एयरपोर्ट शुरू होगी फ्री एंबुलिफ्ट सेवा, मरीज-बुजुर्ग आसानी से विमान में होंगे सवार

गया एयरपोर्ट निदेशक बंगजीत सह ने कहा कि सब कुछ ठीक रहा और पाबंदियां हटाई गई तो इंटरनेशनल विमानों का परिचालन भी जल्द ही शुरू होगा. फिलहाल 26 और 28 फरवरी को वियतनाम से विशेष चार्टर्ड फ्लाइट्स आ रही हैं. 28 फरवरी तक इंटरनेशनल विमानों पर पांबदी लगी है. ऐसी उम्मीद है कि सरकार एक मार्च से नियमित इंटरनेशनल विमानों की परिचालन शुरू करा सकती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें