Alert:SBI की सवाएं दो दिन 150 मिनट के लिए रहेंगी ठप, बैंक ने ट्वीट कर बताया कारण

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 1:48 PM IST
  • भारतीय स्टेट बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए एक अलर्ट जारी किया है. जिसमें बैंक ने बताया है कि 6-7 अगस्त को उसकी डिजिटल सेवाएं कुछ घंटों तक प्रभावित रहेंगी.
SBI की सवाएं दो दिन 150 मिनट के लिए रहेंगी ठप

पटना: अगर आप भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के ग्राहक हैं तो ये खबर आपके लिए है. भारतीय स्टेट बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए एक अलर्ट जारी किया है. जिसमें बैंक ने बताया है कि 6-7 अगस्त को उसकी डिजिटल सेवाएं कुछ घंटों तक प्रभावित रहेंगी. एसबीआई ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इसलिए ग्राहक अपने जरूरी काम पहले ही कर लें. एसबीआई ने बताया है कि मेंटेनेंस की वजह से डिजिटल सेवाएं कुछ घंटों तक प्रभावित रहेंगी.

SBI Yono, योनो लाइट, इंटरनेट बैंकिंग और योनो बिजनेस सहित डिजिटल बैंकिंग सेवाएं 6 अगस्त को 22.45 बजे से लेकर 7 अगस्त को देर रात 01.15 बजे के बीच कुल 150 मिनट तक प्रभावित रहेंगी. मतलब ये कि आप इस दौरान किसी भी मंच पर ट्रांजैक्शन समेत अन्य एक्टिविटी करते हैं, तो परेशानी हो सकती है. एसबीआई ने पहले ही इस बात की जानकारी दे ही इसलिए ग्राहक किसी ट्रांजैक्शन के न हो होने से परेशान न हो क्योंकि ये बैंक के मेंटेनेंस में कुछ परेशानी आ रही है.

Video: लखनऊ कैब ड्राइवर ने दी आत्महत्या की धमकी, कहा- महिला को गिरफ्तार किया जाए

बीते कुछ महीनों में एसबीआई के ग्राहकों को कई बार इस परेशानी का सामना करना पड़ा है. जुलाई महीने में ही दो बार ऐसा हुआ जब एसबीआई ने मेंटेनेंस की वजह से कामकाज ठप कर दिया। हालांकि, हर बार ये प्रक्रिया रात में चलती है तो इससे बैंक के ग्राहक कम प्रभावित होते हैं। आपको बता दें कि एसबीआई के इंटरनेट बैंकिंग के अलावा यूपीआई और योनो ग्राहकों की कुल संख्या 25 करोड़ से ज्यादा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें