प्यार के बाद अपनी दुनिया बसाने दिल्ली जा रहे दो नाबालिग को RPF ने अलीगढ़ स्टेशन पर पकड़ा

Uttam Kumar, Last updated: Wed, 26th Jan 2022, 12:01 PM IST
  • कच्ची उम्र में प्यार करने के बाद अपनी अलग दुनिया बसाने दिल्ली जा रहे दो नाबालिग को आरपीएफ ने अलीगढ़ स्टेशन पर पकड़ने के बाद दोनों को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया है. दोनों के परिजनों को सूचना देकर अलीगढ़ बुलाए गया है. दोनों बिहार के गया जिले के रहने वाले हैं.
कच्ची उम्र में प्यार करने के बाद अपनी अलग दुनिया बसाने दिल्ली जा रहे दो नाबालिग को आरपीएफ ने अलीगढ़ स्टेशन से पकड़ा. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना: बिहार के गया जिले के शेखपुर निवासी दो नाबालिग (लड़का-लड़की) को मंगलवार रात अलीगढ़ स्टेशन से आरपीएफ की टीम ने पकड़ा. दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं. लेकिन परिवार वालों की सहमती नहीं होने के बाद दोनों शादी करने के लिए घर से भाग गए. दोनों दिल्ली जाना चाहते है. आरपीएफ की टीम ने दोनों को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया है. 

आरपीएफ पोस्ट कमांडर चमन सिंह तोमर के अनुसार सोमवार को एएसआई ओंकार सिंह व कांस्टेबल प्रिया रात्रि गश्त पर थे. उनकी नजर प्लेटफार्म नंबर एक पर बैठे एक किशोर और एक किशोरी पर गई. संदिग्ध लगने पर जब उनसे पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि वे एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. शादी भी करना चाहते हैं. लेकिन  शादी के लिए घर वाले अनुमति नहीं दे रहे है. जिसके बाद दोनों ने घर छोड़ने का फैसला किया.

 RRB NTPC Result: पटना के चर्चित यूट्यूब शिक्षक खान सर को पुलिस ने किया गिरफ्तार- सूत्र

दोनों ने बताया कि वह दिल्ली जाकर शादी करने के बाद अपनी दुनिया अलग बसाना चाहते थे. चूंकि दोनों नाबालिग है. इसलिए आरपीएफ की टीम ने दोनों को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया है, पूछताछ में पता चला कि दोनों मजदूर परिवार से नाता रखते है. इस मुद्दे पर चाइल्ड लाइन के निदेशक ज्ञानेंद्र मिश्रा ने जानकारी डी कि  दोनों बच्चों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. दोनों के परिवार को अलीगढ़ बुलाया गया है. परिवार के आते ही दोनों को उन्हे सुपुर्द किया जाएगा. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें