अनन्या ने CM नीतीश से की DSP बनाने की मांग, मुख्यमंत्री ने दी यह सलाह

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 07:14 PM IST
  • अनन्या ने मुख्यमंत्री को बताया कि वो इंटरनेशनल लेवल की कराटे चैंपियन है. उसने विश्व स्तरीय कराटे मुकाबले में 12वीं रैंक हासिल की है. ऐसे में उसे हिमा दास की तरह डीएसपी बनाया जाए. CM नीतीश ने अनन्या को शिक्षा मंत्री विजय चौधरी से मुलाकात करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि आप उनके सामने प्रस्ताव रखें और हम इसपर जल्द फैसला करेंगे.
CM नीतीश ने अनन्या को शिक्षा मंत्री विजय चौधरी से मुलाकात करने की सलाह दी.

पटना- शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्वर्गीय ठाकुर प्रसाद सिंह की मूर्ति का आवरण करने के लिए राजधानी पटना स्थिति टीपीएस कॉलेज पहुंचे थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब सीएम लौट रहे थे, तब जो वाक्या हुआ उसने सबको चौंका दिया. दरअसल हुआ कुछ यूं कि जैसे ही सीएम लौटने के लिए अपनी कार में सवार हो रहे थे, तभी अचनाक लड़की ने उन्हें रोक दिया. लड़की का नाम अनन्या बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक अनन्या सर-सर कहती हुई सीएम के आगे आ गई.

अनन्या ने जब मुख्‍यमंत्री के सामने अपनी बात रखनी शुरू की तो सुरक्षाकर्मी अलर्ट हो गए. इस दौरान नीतीश कुमार ने ध्यान से अनन्या की बात सुनी और उसे सलाह भी दी. लड़की ने मुख्यमंत्री को बताया कि वो इंटरनेशनल लेवल की कराटे चैंपियन है. उसने विश्व स्तरीय कराटे मुकाबले में 12वीं रैंक हासिल की है. ऐसे में उसे हिमा दास की तरह डीएसपी बनाया जाए.

मुकेश साहनी मामले पर तेजस्वी ने CM को घेरा, कहा सरकार को बने रहने का अधिकार नहीं

आपको बताते चलें कि असम सरकार ने हाल ही में हिमा दास को डीएसपी बनाया है. स्‍प्रिंटर हिमा को डीएसपी बनाने का ऐलान खुद असम के मुख्‍यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने किया था. अनन्या की मांग है कि उसे भी इसी तर्ज पर सरकारी नौकरी दी जाए. लड़की की मांग को नीतीश ने गंभीरता से लिया और उसे शिक्षा मंत्री विजय चौधरी से मुलाकात करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि आप उनके सामने प्रस्ताव रखें और हम इसपर जल्द फैसला करेंगे.

पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के बाद अब बिहार में महंगी हो सकती है बिजली, सरकार के पास पहुंचा प्रस्ताव

बिजली कंपनी के बनाए एप से मोबाइल पर मिलेगा बिजली बिल, पटना में चल रहा है ट्रायल

बिहार में लोग अब घर बैठे बनाएंगे अपना बिजली बिल, ये है पूरी प्रक्रिया

पटना को स्मार्ट बनाने के लिए निगम की नई कोशिश, घरों में लगाए जाएंगे QR कोड

धर्म गुरु ने की महिला कुक के साथ बलात्कार की कोशिश, पड़िता ने दर्ज कराया केस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें