पटना: ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव, हाईवे पर की आगजनी, जाम और यातायात बाधित

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 12:29 PM IST
  • पटना में पुलिस हिरासत में आरोपी धर्मेंद्र माजी की मौत के बाद गुस्साएं ग्रामीणों ने गौरीचक थाने का घेराव कर दिया है. टायर जलाकर आगजनी की और हाईवे जाम कर दिया है. यातायात बाधित हो गई है.
पटना में ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

पटना. पटना में पुलिस हिरासत में पकड़े गए आरोपी धर्मेंद्र मांझी की मौत के बाद रविवार सुबह परिजनों और ग्रामीणों ने गौरीचक थाने का घेराव किया. इसके बाद उन्होंने टायर जलाकर आगजनी की और हाईवे जाम कर दिया, जिससे यातायात पूरी तरह बाधित हो गई है. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कई थानों की पुलिस फोर्स और जवानों को मुस्तैद किया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार परिजनों का आरोप है कि पुलिस हिरासत में धर्मेंद्र मांझी की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है. परिजनों की मांग है कि दोषी पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और परिजनों को तुरंत आर्थिक सहायता राशि मुहैया कराई जाए. 

बिहार में NHAI के बैंक अकाउंट से 28 करोड़ रुपए गायब, जानें पूरा मामला

पुलिस हिरासत में आरोपी धर्मेंद्र मांझी की मौत होने के बाद रविवार सुबह परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा गौरीचक थाने के पुलिसकर्मियों पर फूट पड़ा. गुस्साएं ग्रामीणों ने गौरीचक थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया. भारी संख्या में आक्रोशित ग्रामीण हाईवे पर उतर कर टायर जलाकर आगजनी की और हाईवे जाम कर दिया. ग्रामीणों ने थाने पर पथराव भी किया. इसके चलते थाना परिसर में खड़ी कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई. 

पटना नगर निगम की बैठक, सभी पार्किंग को PPP मोड पर चलाने का लिया फैसला

सूचना के बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कई थानों की पुलिस फोर्स और जवानों को मुस्तैद किया गया है. एस एसपी उपेंद्र शर्मा पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं. पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ दिया है. करीब चार घंटे तक हंगामा चलता रहा. जाम खत्म होने पर आवागमन शुरू हो गया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें