पटना

पटना SIT से बोलीं अंकित लोखंडे, सुशांत इतना कमजोर नहीं था कि सुसाइड कर ले

Smart News Team, Last updated: 31/07/2020 10:08 AM IST
  • पटना पुलिस की टीम सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंच गई है. अंकिता के साथ दो अन्य लोगों का बयान लिया गया है, जिसमें एक बड़े निर्माता का नाम भी सामने आया है.
सुशांत सिंह मामले में अंकिता लोखंडे ने मुंबई पहुंची पटना स्पेशल टीम को अपना बयान दर्ज कराया.

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे समेत तीन लोगों ने मुंबई पहुंची पटना एसआईटी को बयान दिया है. एसआईटी की टीम ने अंकिता के मलाड वेस्ट स्थित घर जाकर बयान रिकार्ड किया है. पटना एसआईटी को उन्होनें बताया कि सुशांत ऐसा नहीं कर सकता है. जितना वह जानती है सुशांत कमजोर नहीं था कि वह आत्महत्या कर लेता. अंकिता ने सुशांत के बारे में काफी बातें बताई हैं.

सूत्रों के मुताबिक अंकिता का बयान लेने के लिए पुलिस की टीम सुबह बयान लेना चाहती थी लेकिन समय शाम का मिला. अंकिता के बयान के वक्त मनोरंजन भारती, इंस्पेक्टर कैसर आलम और केस के आईओ निशांत सिंह भी वहां मौजूद थे. जांच की गोपनीयता बनी रहे उसके लिए पुलिस ने दस्तावेजों को सार्वजनिक नहीं करने का फैसला लिया है. 

सुशांत सिंह राजपूत केस: सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकुल रोहतगी !

जानकारी के अनुसार एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत ने चैट के जरिए रिया के साथ नहीं रहने की बात कही थी. इस चैट का स्क्रीनशॉट पुलिस को देने का दावा भी किया जा रहा है. हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती. 

सुशांत सिंह राजपूत केस में फुल होमवर्क के साथ मुंबई पहुंची पटना SIT, जांच शुरू

अंकिता लोखंडे के साथ पटना एसआईटी टीम ने सुशांत के साथ रहने वाले करीबी दोस्त सिद्धार्थ पीठानी का बयान भी लिया है. पूछताछ में पुलिस एक डॉक्टर तक पहुंची है जो सुशांत को जानता था. इस डॉक्टर के एक बड़े निर्माता से संपर्क हैं. मुंबई पुलिस भी उनका बयान दर्ज कर चुकी है. इस मामले के बाद पटना पुलिस भी अपनी जांच का रुख बड़े निर्माता की ओर भी घूमा सकती है.

रिया चक्रवती की केस ट्रांसफर अपील के खिलाफ सुशांत सिंह का परिवार भी SC पहुंचा

गुरुवार को पटना एसआईटी कोटक महिंद्रा बैंक पहुंची और सुशांत के खातों को खंगाला गया. इसके बाद दो अन्य बैंक जाकर भी जांच की गई. वहीं मुंबई पुलिस ने पटना की टीम के लिए किसी भी तरह के सुरक्षा इंतजाम नहीं किए हैं. इससे मुंबई पुलिस पर लापरवाही का आरोप लग रहा है.

अन्य खबरें