रुपेश सिंह मर्डर केस में पुलिस को एक और कामयाबी, शूटर सौरभ उर्फ पवन गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Mar 2021, 12:38 PM IST
  • रुपेश सिंह मामले में पटना पुलिस ने एक और शूटर सौरभ कुमार उर्फ पवन उर्फ खरहा को गिरफ्तार किया है. आरोपी शूटर के किराए के मकान से पिस्टल, 5 गोलियां, 3 खोखे, 3 सिमकार्ड और हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की गई है.
रुपेश सिंह केस में एक और गिरफ्तारी

पटना: रुपेश सिंह मर्डर केस में पुलिस को एक और कामयाबी मिली है. इस मामले में पटना पुलिस ने एक और शूटर सौरभ कुमार उर्फ पवन उर्फ खरहा को गिरफ्तार किया है. आरोपी शूटर के किराए के मकान से पिस्टल, 5 गोलियां, 3 खोखे, 3 सिमकार्ड और हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की गई है.

शूटर सौरभ की गिरफ्तारी अगमकुआं इलाके में उस वक्त हुई जब वो अपने किराए के मकान की तरफ जा रहा था. जानकारी के मुताबिक रुपेश सिंह की हत्या के 10 दिन बाद तक सौरभ पटना में ही था, लेकिन एक अन्य आरोपी रितुराज की गिरफ्तारी के बाद वो फरार हो गया.

पटना: ट्रक ने पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत, गुस्साई भीड़ ने ट्रक आग को लगाई आग

सौरभ सबसे पहले कंकड़बाग में अपनी बहन के घर गया, फिर बड़हिया और लखीसराय में रह रहे अपने रिश्तेदारों के यहां रुका. पुलिस की नज़र से बचने के लिए वो मानपुर होते हुए वाराणसी गया. वहां से वो दिल्ली में कुछ दिन रहने के बाद जब पटना लौटा तो पुलिस ने उसे धर दबोचा.

बिहार में सोलर एनर्जी से बनेंगे लाखों लोगों के लिए रोजगार के अवसर, जानें डिटेल

वहीं पुलिस के सामने सौरभ ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. सौरभ ने बताया कि रूपेश सिंह पर उसने भी गोलियां चलाई थी. फिलहाल इस मामले में पुलिस अभी भी दो फरार आरोपियों की धड़पकड़ में जुटी है. पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों का वारंट लेने के बाद उनके घरों की कुर्की भी की जा सकती है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें