बिहार में बदमाश बेखौफ, दिनदहाड़े बंदूक की नोंक पर लूटे 9 लाख 80 हजार

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 01:46 PM IST
  • राजधानी के पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह लिंक पथ पर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने सिगरेट कारोबारी के कर्मचारी जयेश गुप्ता से नौ लाख 80 हजार रुपए कैश लूट लिए. लूट की घटना को घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने कहा कि जल्द ही लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल, पुलिस लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.
मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह लिंक पथ का है. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- बिहार में बदमाश बेलगाम और बेखौफ हैं. ताजा मामला राजधानी के पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह लिंक पथ का है. मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने सिगरेट कारोबारी के कर्मचारी जयेश गुप्ता से नौ लाख 80 हजार रुपए कैश लूट लिए. लूट की घटना को घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

पीड़ित कर्मचारी ने घटना की सूचना पुलिस को दी. फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. पुलिस आसपास के इलाको में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. बताया जा रहा है कि सिगरेट कारोबारी शंभू गुप्ता के कर्मचारी जयेश गुप्ता मालसलामी के मंसूरगंज से तगादा के पैसे लेकर कर बाइक पर सवार होकर मालसलामी से कंकड़बाग लौट रहे थे. इसी दौरान बाईपास थाना क्षेत्र के गुरु गोविंद सिंह लिंक पथ पर पहले से घात लगाए बाइक पर सवार दो की संख्या में अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर बैग में रखा नौ लाख 80 हजार रुपए लूट लिए.

पटना : महावीर मंदिर के प्रसाद नैवेद्यम को मिला FSSAI का सर्टिफिकेट

पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने कहा कि जल्द ही लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल, पुलिस लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात से इलाके में भय का माहौल है.

डीएम के आदेश के बावजूद भी पटना विमेंस कॉलेज खुला, परीक्षा देने पहुंची छात्राएं

पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस संजय करोल कोरोना संक्रमित, एम्स में भर्ती

पटना सर्राफा बाजार में सोना-चांदी रहे स्थिर, सब्जी मंडी थोक रेट

पड़ोस की महिलाओं ने किशोरी को मौसी के घर ले जाने का दिया लालच, पटना लाकर बेचा

बिहार विधानसभा स्पीकर का निर्देश- सदन की सुरक्षा के लिए बनाएं वॉच टावर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें