पुलिस के हत्थे चढ़ा आशीर्वाद आटा के मुंशी को लूटने वाला गैंग, 5 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Jul 2021, 4:24 PM IST
  • जक्कनपुर थाने की पुलिस को मिली बड़ी सफलता
  • आशीर्वाद आटा के मुंशी से दिनदहाड़े साढ़े चार लाख लूटने वाले गैंग के 5 अपराधी गिरफ्तार
  • 10 गोलियां, कट्टा, पिस्टल व अन्य सामान बरामद
  • छानबीन और पूछताछ करने के बाद पुलिस ने अपराधियों को भेजा जेल
  • सरगना को भी पुलिस ने दबोचा
पुलिस के हत्थे चढ़ा आशीर्वाद आटा के मुंशी को लूटने वाला गैंग, 5 गिरफ्तार

पटना. आशीर्वाद आटा के मुंशी से दिनदहाड़े हुई लूट के मामले में जक्कनपुर थाने की पुलिस ने 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपराधियों के पास से 10 गोलियां, कट्टा, पिस्टल व अन्य सामान बरामद किए हैं. बता दें कि कुछ समय पहले एक गैंग ने मिलकर आशीर्वाद आटा के मुंशी से दिनदहाड़े साढ़े चार लाख रुपये की लूट की थी. लूट के बाद सभी आरोपी फरार हो गए थे.

पुलिस ने लूट के बाद मामले की जांच की. सीसीटीवी व अन्य जगहों के साक्ष्य एकत्रित किये. काफी मेहनत के बाद जक्कनपुर थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने सबूतों के आधार पर गैंग के 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इतना ही नहीं पुलिस ने गैंग के सरगना को भी धर दबोचा. अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनकी छानबीन और पूछताछ की. जिसके बाद पुलिस ने अपराधियों को जेल भेज दिया.

तीसरी लहर से निपटने की तैयारी, बिहार के PHC में 10 हजार से अधिक बेड लगेंगे

लोगों का कहना है कि आस-पास के एरिया में काफी समय से लूट की खबरें बढ़ गई थी. उनको शक था कि इन सब के पीछे पूरा गैंग शामिल है. अभी तक सभी मामलों में पुलिस खाली हाथ ही लौटी थी लेकिन इस बार अपराधी पुलिस के चंगुल से नहीं निकल पाए. पुलिस का भी कहना है कि गिरफ्तार अपराधी पूर्व में भी कई जगहों पर लूटपाट कर चुके थे. बरामद की गयी गोलियां, कट्टे व पिस्टल से लोगों को डराकर यह गैंग लूटपाट करता था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें