श्राद्ध भोज में औरतों से वार्ड सदस्य ने की छेड़खानी, डंडों से पुरुषों को पीटा

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 09:01 PM IST
पटना के पिपरा थाना क्षेत्र में श्राद्ध भोज के दौरान नशे में आए वार्ड सदस्य ने साथियों के साथ मिलकर महिलाओं से छेड़कानी की. जिसका विरोध करने पर आए पुरुषों को पीट दिया. केस में पुलिस आरोपियों की खोज कर रही है.
श्राद्ध भोज के दौरान छेड़कानी को मना करने पर लाठी-डंडों से पीटे परिवार के लोग

पटना: पूर्वी चंपारण स्थित पिपरा थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार को श्राद्ध कार्यक्रम हुआ. जहां, नशे में आए वार्ड सदस्य औक अन्य के महिलाओं से छेड़छाड़ से मना करने पर पुरुषों को डंडे से बुरी तरह पीट दिया. जिसमें दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. इनका उपचार पीएमसीएच अस्पताल में जारी है. वहीं, इस संबंध में पीड़ित सुरेश दास ने सुजीत केवट, रोहित कुमार, तेतर उर्फ राजकुमार, सोन कुमार, चैतू कुमार समेत छह पर एफआईआर दर्ज करा दी है.

बेहरावां चकिया गांव में यह भोज शुक्रवार रात में सुरेश दास के पिता की मृत्यु हो जाने के कारण चल रहा था. इसी बीच गांव का वार्ड सदस्य सुजीत केवट अपने साथियों के साथ खाना खाने के लिए वहां पहुंचा था. पहुंचते ही वह महिलाओं की लाइन में जाकर बैठ गया. उसके इस कार्य से महिलाओं ने आहत होकर उसे पुरुषों के पंगत में जाने को कहा. लेकिन, नशे की हालत में सुजीत नहीं मना. जिसके बाद उसे कुछ पुरुषों ने भी समझाया. इसे लेकर ग्रामीणों और सुजीत के साथ अन्य में बहस भी हुई.

ये रैन बसेरा देख होंगे हैरान! टीवी, इन्वर्टर और RO जैसी सुविधाएं, खाना केवल 30 रुपये

फिर, सुजीत साथियों के साथ वहां से लौट गया. कुछ देर बीतने पर वह साथियों के साथ लाठी-डंडा लेकर वापस आया. जिसके बाद उसने इधर देखा ना उधर बस पुरुषों पर लाठी बरसा दी. जिसमें सुरेश दास, संतोष कुमार, अनिश कुमार, सोनम कुमारी समेत आधा दर्जन लोगों के सिर फट गए. 

गाड़ियों के मनपसंद नंबर लेने की मची होड़, पटना में तेजी से हो रहे रजिस्ट्रेशन

इसके बाद सुजीत और उसके दोस्त इतने में ही नहीं रुके उन्होंने कुछ महिलाओं के साथ बदतमीजी भी की. घटना के बाद सुरेश दास और संतोष कुमार ज्यादा चोट आने से पुनपुन पीएचसी में भर्ती करा दिया गया है. इस मामले पर प्रभारी थानाध्यक्ष अनंत राम ने बताया कि आरोपी फरार हैं और उनके खिलाफ छापेमारी की जी रही है.

होमगार्ड दिवस पर CM योगी ने किया ऐलान-दिवंगत के परिवार को सरकार देगी 5 लाख रुपए

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें