पटना में हमलावरों ने एक युवक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 21st Jan 2022, 9:13 PM IST
  • राजधानी पटना में एक युवक को गोली मार दी गई. युवक को गोली मारने की घटना कंकड़बाग और जक्कनपुर सीमा से सटे चिरैयाटांड़ पुल के नीचे हुई. गोलीबारी की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और अपनी जांच शुरू कर दी है.
पटना में हमलावरों ने एक युवक को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

पटना. राजधानी पटना में शुक्रवार की शाम को एक युवक को गली मारी गई है. पटना में युवक को मारी गई गोली का मामला कंकड़बाग और जक्कनपुर सीमा से सटे चिरैयाटांड़ पुल के पास की है. चिरैयाटांड़ पुल के निचे हमलवार ने युवक को गोली मारी गई है. गोली चलने की सूचना मिलने के बाद मौके पुलिस पुलिस पहुंची. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार गोली लगने वाला युवक नाम सन्नी है. जो एक जिम संचालक है. जिम संचालक को हमलावर ने जबसे में गोली मारी. वहीं जिम संचालक को गोली मारने के पीछे का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है. गोली लगने के बाद युवक घायल हो गया. जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

खौफ में जी रहे बिहार के नवनिर्वाचित मुखिया, पंचायत चुनाव बाद से 6 की हुई हत्या

युवक को गोली लगने हमलावर को लोगों ने घेरने की कोशिश की, लेकिन हमलावर वहां से फरार हो गया. वहीं हमलावर ने घटनास्थल से भागने के लिए वाहन मौजूद लोगों से स्कूटी भी छीनी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने बताया कि गोली मारने वाला का नाम बिट्टू है. जो मंदिरी का रहने वाला है.

कंकड़बाग में हुए गोलीकांड पर घायल के परिजनों ने बताया कि जिम संचालक से बिस लाख रुपए रंगदारी मांगी गई थी. जब उसने रंगदारी देने से मना कर दिया तो अपराधी ने उनको गोली मार दी. वहीं परिवार ने बुद्धा कालोनी के अपराधी निखिल कुमार पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें