तेजस्वी यादव ने CM नीतीश पर बोला हमला, कहा- यह सरकार पूर्णत: दिशाहीन और जनविरोधी

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Jul 2021, 7:10 AM IST
  • नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने नीतीश सरकार को पूर्णत: दिशाहीन और जनविरोधी कहा है.
तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर हमला बोलते हुए उन्हें थका हुआ बताया है. इसके साथ ही यह भी कहा कि सीएम नीतीश ने कुर्सी के लालच में अनैतिकता की सारी हदें पार की है. उनकी सरकार के कारनामों पर पिछले 6 महीनों में कार्ट की टिप्पणियां ही प्रमाण है. तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को पूरी तरह से दिशाहीन और जनविरोधी बताया है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि "बिहार सरकार माइंडलेस है, बेदिमाग है- पटना हाईकोर्ट. नीतीश जी थक चुके है. हार भी चुके है लेकिन कुर्सी के लालच में अनैतिकता की सभी हदें पार कर स्थापित मापदंड, प्रक्रिया और परम्परा तोड़ रहे है. उनकी सरकार के कारनामों पर विगत 6 महीनों में कोर्ट द्वारा की गयी विभिन्न टिप्पणियाँ पढ़िए."

पटना: गांधी मैदान थाना के दारोगा ने की आत्महत्या, दो दिन पहले मौत की आंशका

गौरतलब है कि समस्तीपुर महिला कॉलेज में सेक्शन ऑफिसर रहे राम नवमी शर्मा ने अपने रिटारमेंट के बाद सही वेतनमान और बकाए रकम के लिए गुहार लगाते हुए पटना हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया है. साथ ही बिहार सरकार की कार्यशैली पर सवाल भी उठाया है और इसे बेदिमाग भी बताया है.

न्यायमूर्ति चक्रधारी शरण सिंह की एकलपीठ ने राम नवमी शर्मा की रिट याचिका को मंजूर करते कहा कि इस कोर्ट की नजरों में भारत के संविधान में परिभाषत कोई भी संस्था इतनी बेदिमाग होकर काम नहीं कर सकती, जितनी बिहार सरकार कर रही है. इसके अलावा कोई संस्था अपनी करतूत को छुपाने के लिए इतनी बेशर्मी भी नहीं दिखा सकती जितना बिहार सरकार ने दिखाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें