पटना में आज ऑटो चालकों का प्रदर्शन, कोरोना काल में काटा चालान वापस करने की मांग

Smart News Team, Last updated: 13/09/2020 09:08 AM IST
  • पटना में आज से ऑल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फेडरेशन के बैनर तले ऑटो चालक प्रदर्शन करेंगे. बिहार स्टेट ऑटो चालक संघ, पटना जिला ऑटो चालक संघ और पटना ऑटो चालक संघ ने कहा कि बिहार पुलिस ने केंद्र सरकार के आदेश को न मानते हुए ऑटो चालकों से जुर्माना लिया जो कि वापस होना चाहिए है.
पटना में आज ऑटो चालकों का प्रदर्शन.

पटना. बिहार की राजधानी में रविवार ऑल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फेडरेशन के बैनर तले ऑटो चलाने वाले प्रदर्शन करेंगे. इसके लिए राजधानी पटना जंक्शन में टाटा पार्क चुना गया जहां कि सभी ऑटो चालक इकठ्ठा होकर अपना विरोध जताएंगे. फेडरेशन के अध्यक्ष विजयधारी कुमार और महासचिव राजकुमार झा ने बिहार सरकार पर आरोप लगाया है और कहा कि हमारी बात नहीं सुनी गई है. नीतीश सरकार की तरफ से सिर्फ बार-बार आश्वासन दिया गया है. 

कोरोनाकाल में जब बार-बार लाॅकडाउन में ऑटो रिक्शा वालों की कमाई नहीं हो रही थी उस दौरान भी कहा गया कि उनकी दिक्कतों को कम करा जाएगा पर ऐसा नहीं हुआ. बिहार सरकार ने कोई पहल नहीं करी. 

प्रदर्शन से पहले बिहार स्टेट ऑटो चालक संघ, पटना जिला ऑटो चालक संघ और पटना ऑटो चालक संघ के पप्पू यादव देवेंद्र तिवारी, बिजली प्रसाद, सत्येंद्र कुमार, धर्मेंद्र कुमार और अनिल कुमार ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा कि बिहार पुलिस ने केंद्र सरकार के आदेश का पालन नहीं करा है.  

विधानसभा चुनाव की तैयारियां की समीक्षा करने कल चुनाव आयोग की टीम बिहार आएगी

केंद्र सरकार के आदेश को न मानते हुए पुलिस ने हम ऑटो चालकों से जुर्माना लिया है जिसे कि वापस करने करना चाहिए है. इस प्रदर्शन से ऑटो चालक संयुक्त संघर्ष मोर्चा ने खुद को अलग कर लिया मतलब कि वो इसमें शामिल नहीं होगा. 

पटना: शराब तस्करी में इंजीनियर गिरफ्तार, 12 लाख की कीमत वाले 20 कार्टन बरामद

अब आगे देखना होगा कि क्या होता है? कोरोना के कारण वैसे भी सबकी आमदनी कम हो गई है और बिहार में विधानसभा चुनाव भी नजदीक है. ऐसी स्थिति में अब आगे देखना होगा क्या होता है? 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें