बाबरी मस्जिद से जुड़े पोस्टर पर बोले डिप्टी CM- अशांति फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 04:36 PM IST
  • कटिहार में कलेक्ट्रेट समेत कई जगहों की दीवारों और गेट पर पाॅपुलर फ्रंट के नाम से बाबरी मस्जिद से जुड़े पोस्टर लगाने पर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि अशांति फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी.
कटिहार में बाबरी मस्जिद से जुड़े पोस्टर लगने पर बोले डिप्टी सीएम कार्रवाई होगी.

पटना. कटिहार में कलेक्ट्रेट समेत कई जगहों की दीवारों और गेट पर बाबरी मस्जिद से जुड़े पोस्टर लगने से हड़कंप मच गया है. जिस पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि देश में अशांति फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि गृह विभाग और जिले के पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को गंभीरता से लिया है. आपको बता दें कि कटिहार में जिला प्रशासन की दीवारों और गेट पर पाॅपुलर फ्रंट के नाम से बाबरी मस्जिद से जुड़े पोस्टर लगाए गए. 

इस बारे में एसपी विकास कुमार ने कहा कि पोस्टर चिपकाने से संबंधित सूचना मिली है. मामले की जांच की जा रही है. मामला विवादास्पद प्रतीत होने पर संबंधित संस्था के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अलर्ट है. कटिहार के कलेक्ट्रेट समेत कई दीवारों और गेट पर लगे पोस्टर में लिखा था- एक दिन बाबरी का उदय होगा, 6 दिसंबर 1992 को कहीं हम भूल न जाएं. 

FIR पर बोले तेजस्वी यादव- दम है तो अरेस्ट करो, नहीं करोगे तो खुद गिरफ्तारी दूंगा

पाॅपुलर फ्रंट के नाम से लगे पोस्टर में बाबरी मस्जिद का फोटो और हिन्दू-उर्दू में लिखा है. इस पोस्टर में पता दिल्ली का दिया हुआ है. स्थानीय लोगों ने जब इस पोस्टर को देखा तो पुलिस को सचना दी. इस मामले को लेकर उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि गृह विभाग और जिले के पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को गंभीरता से लिया है.

पटना में RSS प्रमुख मोहन भागवत ने स्वयंसेवकों संग की बैठक, जताया अभार

आपको बता दें कि 6 दिसंबर 1992 को अयोध्या में बाबारी मस्जिद के विवादित ढांचे को गिराया था. जिसके बाद कई सालों तक कोर्ट में ये मामला चला. 2020 में सुप्रीम कोर्ट ने अब यहां राम मंदिर के निर्माण का फैसला सुनाया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भूमि पूजन के बाद इसका निर्माण कार्य चल रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें