पटना

पटना में बड़ा डाका: बैंक स्टाफ को बंधक बनाया, फिर ऐसे 52 लाख लूट ले गए क्रिमिनल

Smart News Team, Last updated: 22/06/2020 06:35 PM IST
  • कोरोना वायरस संकट के बीच लॉकडाउन खत्म होते ही पटना में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने आज बैंक में बड़ा डाका डाला और देखते ही देखते दिनदहाड़े 50 लाख रुपये लूट ले गए।
पटना में बैंक से दिनदहाड़े 52 लाख रुपये की लूट

कोरोना वायरस संकट के बीच लॉकडाउन खत्म होते ही पटना में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने आज बैंक में बड़ा डाका डाला और देखते ही देखते दिनदहाड़े 50 लाख रुपये लूट ले गए। सोमवार को पटना में बाइक सवार लुटेरे बैंक में दिनदहाड़े धावा बोलकर 52 लाख 33 हजार रुपये लूट ले गए। इस बड़ी घटना को अंजाम देकर लुटेरों ने पटना पुलिस को एक तरह से खुली चुनौती दे दी है।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने पटना के बेऊर मोड़ स्थित पंजाब नेशनल बैंक से इतनी बड़ी रकम की लूट की घटना को अंजाम दिया है। चश्मदीदों की मानें तो ये लुटेरे बाइक पर आए थे।

पटना फोटो न्यूज: स्टाफ को बंधक बनाकर पीएनबी बैंक में 52 लाख की लूट, आरोपी फरार

जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर में करीब 8 से 10 की संख्या में आए बाइक सवार लुटेरों ने पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर और अन्य बैंक स्टाफ को बंदूक के दम पर बंधक बना लिया और लूट की घटना को अंजाम दिया।

गार्ड्स ने जब बैंक को डाका से बचाने की कोशिश की तो बैंक लुटेरों ने गार्ड से भी मारपीट की। फिलहाल, इस मामले में किस गिरोह का हाथ है, यह पता नहीं चल पाया है। पुलिस बैंक की शाखा में पहुंच गई है और जांच में जुट चुकी है। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

पटना में अपराधियों का आतंक, PNB बैंक में दिनदहाड़े 52 लाख की लूट

अन्य खबरें