पटना में लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, बर्थडे पार्टी में बार-बालाओं का डांस, 11 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 11:01 AM IST
  • पटना में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ी. एक होटल में बर्थडे पार्टी के आयोजन में बार-बालाओं ने डांस किया. पुलिस ने छापेमारी कर तीन बार बालाओं के साथ 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.
पटना में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ी. बर्थडे पार्टी में बार-बालाओं का डांस. (फाइल फोटो)

पटना. पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना इलाके में स्थित एक होटल में बर्थडे पार्टी के आयोजन में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ी. जानकारी के अनुसार बर्थडे पार्टी में बार-बालाओं का डांस हुआ. इसकी सूचना के बाद देर रात पटना पुलिस ने छापेमारी कर तीन बार बालाओं के साथ 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. 

बिहार में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार ने लॉकडाउन लगाया है, इसके बावजूद भी कुछ लोग ऐसे है जो लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे हैं. वे लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ताजा मामला पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना इलाके से सामने आया है, जहां एक होटल में बर्थडे पार्टी में बार-बालाओं का डांस हुआ. बार-बालाओं का डांस देखने के दौरान वहां मौजूद लोग लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग भी भूल गए. 

भाजपा MLC टुन्ना पांडे के बयान पर बोली JDU, CM नीतीश पर उंगली उठाई तो काट देंगे

गुरुवार देर रात पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना इलाके में स्थित एक होटल में बर्थडे पार्टी का आयोजन हुआ. पार्टी में शराब के साथ ही बार-बालाओं के डांस की भी व्यवस्था की गई. इसकी सूचना मिलते ही पटना पुलिस ने होटल में छापा मारकर तीन बार बालाओं के साथ 11 लोगों को गिरफ्तारी की. पुलिस ने बताया कि लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाने के मामले में आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई होगी. लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाकर इस तरह का आयोजन करना कोरोना संक्रमण को दावत देने के समान है.  

पटना के राजवंशीनगर अस्पताल में युवक ने टेक्नीशियन का सिर फोड़ा, FIR

बता दें कि 5 अप्रैल 2016 से पूरे बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. सीएम नीतीश कुमार ने राज्य में शराब बैन कर दी और बिहार को शराब मुक्त करने का ऐलान किया. हालांकि फिर भी पिछले 5 सालों से बिहार में शराब माफिया दोगुना दाम पर पूरे बिहार में शराब बेच रहे हैं. पुलिस कई बार शराब तस्करों को रंगे हाथों पकड़ चुकी है लेकिन फिर भी बिहार में शराब माफिया सक्रिय है. यहां तक की राज्य में शराब की होम डिलीवरी भी की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें