बिहार में बुजुर्ग की मौत पर अनोखा मातम, बार बालाओं ने लगाए ठुमके, हुई हर्ष फायरिंग

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 26th Dec 2021, 5:46 PM IST
  • बिहार के बांका में दादा की मौत पर पोते ने बार बालाओं से डांस करवाया और हाथों में बंदूक लेकर हर्ष फायरिंग की. घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पटना. हम बर्थडे सेलिब्रेशन, तिलक या शादी में हर्ष फायरिंग अक्सर देखते हैं. लेकिन बिहार के बांका में एक अलग ही तस्वीर देखने को मिला. दरअसल, श्रद्ध कार्यक्रम में लोगों ने हर्ष फायरिंग की. बताया जा रहा है कि एक पोते ने अपनी दाद की मौत सेलिब्रेट किया. यहीं नहीं, बल्कि बार बालाओं से डांस भी करवाया. यह मामला बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र का है. यहां तेतरिया किशनपुर गांव में दादा की मौत के बाद पोते ने बार बालाओं से डांस करवाया और हाथों में बंदूक लेकर फायरिंग की.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, दादा के श्राद्धकर्म में फायरिंग करने वाले युवकों के नाम राजेश यादव और मिथिलेश यादव है. स्थानीय लोगों ने बताया कि राजेश के दादा की हाल ही में मौत हुई थी. जिसके बाद दादा के श्राद्धकर्म को सेलिब्रेट करने के लिए पोते ने बार बालाओं से ठुमके लगवाए. साथ ही उन्होंने जमकर हर्ष फायरिंग की. घटना का वीडिया वायरल होने पर पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है. वहीं एसपी ने बार बालाओं के डांस की पुष्टि की है.

Omicron के खतरे के बीच बिहार में नाइट कर्फ्यू को लेकर CM नीतीश कुमार ने दिया ये बयान

एसपी ने कहा कि हमें आर्केस्ट्रा में डांस की बात पता चली थी. वीडियो को ध्यान से देखने पर अवैध हथियार से फायरिंग करने का पता चला. एसपी ने आगे बताया कि आरोपी राजेश और मिथिलेश कुख्यात अपराधी है. उनपर आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं और पुलिस को महीनों से उनकी तलाश थी. दोनों कई बार जेल जा चुके हैं. फिलहाल पुलिस ने मिथिलेश को गिरफ्तार कर लिया है जबकि राजेश फरार है. बताया जा रहा है कि आरोपी के घर छापेमारी में अवैध हथियार मिले हैं. पुलिस को आरोपी के घर से दोनाली बंदूक, एक मस्केट जे के साथ जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. एसपी ने बताया कि जल्द चार्जशीट दाखिल की जाएगी. दोनों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर जल्द से जल्द सजा दिलवाई जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें