बिहार चुनाव: JDU को झटका, कोरोना संक्रमित कैबिनेट मंत्री कपिलदेव कामत का निधन

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 09:11 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जदयू को बड़ा झटका लगा है. सीएम नीतीश कुमार की सरकार के मंत्री कपिल देव कामत का निधन हो गया है. कुछ दिनों पहले वो कोरोना संक्रमित पाए गए थे. मंत्री कपिलदेव कामत पटना एम्स में इलाद के लिए भर्ती थे.
बिहार चुनाव से पहले कोरोना संक्रमित कैबिनेट मंत्री कपिलदेव कामत का निधन हो गया. जदयू नेता के निधन पर सीएम नीतीश कुमार ने जताया शोक.

पटना. बिहार कैबिनेट मंत्री कपिलदेव कामत का गुरुवार रात निधन हो गया. मधुबनी के बाबूबरही के जदयू विधायक बिहार सरकार में मंत्री कपिलदेव कामत का निधन हुआ है. कुछ दिनों पहले वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती थे. बताया जा रहा है कि उन्हें पहले से ही किडनी की परेशानी थी और हाल ही में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

नीतीश कुमार सरकार में पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत के निधन पर सीएम ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्वर्गीय कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े राजनेता थे. वह कैबिनेट में मेरे सहयोगी थे. वे एक कुशल प्रशासक और लोकप्रिय राजनेता थे. उनके असामयिक निधन से मुझे व्यक्तिगत तौर पर दुख पहुंचा है. उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है.

बिहार चुनाव: जिन सीटों पर दी थी मात वहीं अब साथ में प्रचार करेंगी पार्टियां

सीएम नीतीश ने कहा कि कोरोना काल के लिए वर्तमान में लागू दिशा निर्देशों के तहत राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति और ईश्वर से परिजनों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है.

बिहार चुनाव: दिग्गज नेता अपने बेटा-बेटी के आगे भूले राजनीतिक विचार और धारा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें