बिना अनुमति प्रदर्शन कर रहे तेजस्वी, तेज प्रताप और पप्पू यादव पर केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Sep 2020, 11:51 PM IST
  • कृषि बिल के विरोध प्रदर्शन में बिना अनुमति के सड़क पर उतरे तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और पप्पू यादव समेत 7 नामजद और 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया. हालांकि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.
कृषि बिल के विरोध प्रदर्शन में उतरे तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और पप्पू यादव खिलाफ केस दर्ज किया गया.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सभी पार्टी अपना दावा ठोक रही है. शुक्रवार को बिहार में कृषि विधेयक के विरोध में सड़क पर प्रदर्शन किया गया. जिसमें आरजेडी और जाप ने भी हिस्सा लिया. बिना अनुमति के इस प्रदर्शन में शामिल होने के आरोप में तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और पप्पू यादव समेत 7 नामजदों और 100 अज्ञात लोगों पर पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया.

इन नेताओं पर बगैर अनुमति के जुलूस निकालने, कोरोना के प्रतिबंधित इलाके में प्रदर्शन करने के लिए कई धाराएं लगाई हैं. इन तीनों नेताओं पर आरोप है कि बिना किसा अनुमति के इन्होंने सड़क पर प्रदर्शन किया. इनके सड़क पर प्रदर्शन करने से भीड़ जमा हो गई. इन पर आरोप है कि इन्होंने बेली रोड जैसे प्रतिबंधित जगह पर प्रदर्शन किया. सभी के उपर अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया. पुलिस ने किसी की भी गिरफ्तारी से इंकार कर दिया है.

तेजस्वी यादव ने RJD पोस्टर से हटाया तो तेज प्रताप माथे पर बैठ गए: BJP प्रवक्ता

कृषि विधेयक के विरोध और बिहार बंद के समर्थन में तेजस्वी यादव ने ट्रैक्टर चलाकर मार्च निकाला था. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार ने अपने फंडदाताओं के जरिए अन्नदाताओं को कठपुतली बनाने का काम किया है. कृषि विधेयक के विरोध प्रदर्शन में जाप कार्यकर्ता और भाजपाई कार्यकर्ताओं के बीच तीखी झड़प हुई. भाजपाई कार्यकर्ताओं ने गुस्से में जाप कार्यकर्ताओं को पीटकर वहां से खदेड़ा. 

बिहार चुनाव के लिए RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद ने दिया नारा, उठो बिहारी..करो तैयारी

भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि गैरकरानूनी तरीके से जाप के प्रदर्शनकारी उनकी पार्टी ऑफिस के गेट पर चढ़ गये और अपशब्द बोलने लगे. अमर्यादित भाषा को सुन भाजपा कार्यकर्ता भी आपा खो बैठे. काफी देर तक यह सब सुनने के बाद पहले तो भाजपा कार्यकर्ता जाप के प्रदर्शनकारियो भिड़ने निकल गए. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें