पटना: लालू, तेजस्वी को एक और झटका, तेघड़ा राजद MLA वीरेंद्र कुमार JDU में शामिल

Smart News Team, Last updated: 01/09/2020 03:34 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को एक और झटका मिला है. तेघड़ा राजद विधायक वीरेंद्र कुमार भी जदयू में शामिल हो गए हैं.
पटना: लालू, तेजस्वी को एक और झटका, तेघड़ा राजद MLA विरेंद्र कुमार JDU में शामिल

पटना. राजद विधायक वीरेंद्र कुमार जदयू में हुए शामिल हो गए हैं. इसी के साथ बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को एक और झटका लगा है. मंगलवार को बेगूसराय जिले की तेघड़ा विधानसभा सीट से राजद के विधायक वीरेंद्र कुमार को सांसद ललन सिंह ने जदयू की सदस्यता दिलाई. हालांकि पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन के बाद शोक के कारण मिलन सरोह आयोजित नहीं हो सका. 

वीरेंद्र कुमार को जदयू में शामिल करने के लिए सांकेतिक तौर पर मिलन समारोह किया गया. जेडीयू ने इसके बाद एक बयान में कहा, अगर हम दरवाजे पूरी तरह खोल दें पूरा आरजेडी ही खाली हो जाएगा. आरजेडी में परिवार के अलावा कुछ भी नहीं है. जबकि दूसरी तरफी सीएम नीतीश कुमार विकास पुरुष हैं. शायद ही कोई नीतीश कुमार के परिवार के बाकी लोगों के बारे में जानता होगा.

पटना: घरेलू रसोई गैस हुई 1 रुपये महंगी, कमर्शियल LPG सिलेंडर पर डेढ़ रुपया सस्ता

गौरतलब हो की लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय समेत आरजेडी के 7 विधायक अब तक जेडीयू में शामिल हो चुके हैं. वहीं नीतीश सरकार में मंत्री श्याम रजक जेडीयू से अलग होकर आरजेडी में आए हैं. दोनों ही पार्टियों को चुनाव से पहले बड़े झटके मिले हैं.

पटना: बीएमपी में महिला और पुरुष कॉन्स्टेबल ने मारी खुद को गोली, मौत

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें